मुरादाबाद में BJP विधायक ने नगर निगम की बुलडोजर कार्रवाई का किया विरोध 

उत्तर-प्रदेश के मुरादाबाद से बड़ी खबर सामने आ रही है। मुरादाबाद में बीजेपी विधायक रितेश गुप्ता ने नगर निगम के बुलडोजर का विरोध किया है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश के मुरादाबाद से बड़ी खबर सामने आ रही है। मुरादाबाद में बीजेपी विधायक रितेश गुप्ता ने नगर निगम के बुलडोजर का विरोध किया है। बीजेपी विधायक ने खोखों पर बुलडोजर चलाने का विरोध किया। दरअसल, गुरहट्टी स्थित जैन मंदिर के पास 80 दुकानें थीं। इसे हटाने का निर्देश नगर निगम ने दिया था। उसका ही विरोध हो रहा है। इस मामले में विधायक का कहना है कि 30 साल पहले ये खोखे नगर निगम ने ही अलॉट किए थे। अब इससे 80 परिवारों की जीविका चलती है। लेकिन अफसर मनमानी कर रहे हैं। जिसका खामियाजा पार्टी को भुगतना पड़ रहा है। बीजेपी विधायक का कहना है कि सिर्फ हिंदुओं पर कार्रवाई नहीं चलेगी। अगर बुलडोजर चला तो अंजाम बुरा होगा।

बीजेपी विधायक ने कहा कि ’80 परिवारों की इन खोखों से आजीविका चल रही है। खोखों को हटाने के लिए नगर निगम के अधिकारी अजीत सिंह आए और उन्होनें यहां आकर व्यापारियों को धमकाया। उन्होंने आज शाम को ही खोखे खाली करने की धमकी दी। उन्होंने कहा कि अगर खोखे खाली नहीं किए जाएंगे तो वो बुलडोज़र चलाएंगे।।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि ‘मैं पहली बार नगर निगम के अधिकारियों को ये चेतावनी दे रहा हूं कि खोखों पर अगर बुलडोजर चलाने का प्रयास किया, तो उसका अंजाम उन लोगों को भुगतना पड़ेगा। CM योगी का आदेश है कि बुलडोजर अपराधियों के लिए है, न कि गरीब जनता के लिए और न व्यापारियों के लिए। सरकार को ये लोग बदनाम कर रहे हैं। जो हाल 2024 में हुआ, वह ऐसे ही अधिकारियों की वजह से हुआ।।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • मुरादाबाद की जनता ने, 2014, 2017, 2019 और 2022 में बीजेपी की सरकार बनाई है।
  • इन्हीं लोगों की वजह से हमारी सरकार बनी है। क्या जो भी कार्रवाई होगी, वो हिंदुओं पर ही होगी?
  • एकतरफा कार्रवाई बिल्कुल नहीं होने देंगे। जब तक इनका निर्णय नहीं हो जाता, मैं मौके पर मौजूद रहूंगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button