बीजेपी की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने खेला क्रिकेट, कांग्रेस ने कसा तंज

BJP MP Pragya Thakur played cricket, Congress took a jibe

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। भोपाल से बीजेपी की सांसद प्रज्ञा ठाकुर फिर से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडिओ शेयर किया जा रहा है, जिसमें सांसद प्रज्ञा ठाकुर क्रिकेट खेलती नजर आ रही हैं। उनके खिलाफ मालेगांव विस्फोट मामले में केस चल रहा है।

फिलहाल वे स्वास्थ्य कारणों की वजह से जमानत पर हैं। इस वीडियो की चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि प्रज्ञा ठाकुर ज्यादातर व्हील चेयर पर नजर आती हैं। इससे पहले भी भाजपा सांसद कभी गरबा, कभी बास्केटबॉल तो कभी कबड्डी खेलती नजर आ चुकी हैं। उनके पुराने वीडियो की तरह, इस नए वीडियो पर भी कांग्रेस की तरफ से तंज कसा गया है।

वीडियो में क्या है?

प्रज्ञा ठाकुर का ये वीडियो भोपाल का है, यहां के शक्ति नगर इलाके में एक क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। इसमें प्रज्ञा ठाकुर को बतौर मुख्य अतिथि बुलाया गया। मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंची प्रज्ञा ठाकुर बल्ले पर हाथ आजमाने लगी। ट्विटर पर उनका करीब एक मिनट लंबा वीडियो वायरल हो रहा है।

कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा  ने कहा 

https://twitter.com/NarendraSaluja/status/1474672223847796745?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1474672223847796745%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.thelallantop.com%2Fnews%2Fbjp-mp-pragya-thakur-spotted-playing-cricket-in-bhopal-after-basketball-football-and-garba-dance-video-went-viral%2F

यह कोई पहली बार नहीं है, जब प्रज्ञा ठाकुर खेलती हुई नजर आई हैं, इससे पहले भी सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। इसी साल अक्टूबर में नवरात्रि समारोह के दौरान प्रज्ञा ठाकुर को गरबा नृत्य करते हुए और भोपाल के एक मैदान में महिला खिलाड़ियों के साथ कबड्डी खेलते हुए देखा गया था। इसके कुछ दिनों बाद ही वो भोपाल में बास्केटबॉल खेलते हुए नजर आई थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button