भाजपा सांसद बोल रहे थे अमर्यादित बोल बड़े नेता हंस रहे थे : आप

  • आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार को घेरा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। भाजपा के सांसद रमेश बिधूड़ी ने लोकसभा में बसपा के सांसद दानिश अली के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया। इस पर आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर हमला बोला है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर आम आदमी पार्टी ने भाजपा को घेरा है।
आम आदमी पार्टी ने कहा कि जब रमेश बिधूड़ी अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे तो दिल्ली से भाजपा के दूसरे सांसद हर्षवर्धन जोर-जोर से हंस रहे हैं। दरअसल, चंद्रयान -3 की सफलता पर रमेश बिधूड़ी बोल रहे थे। इसी बीच बसपा सांसद दानिश अली ने टिप्पणी की। जिसके बाद भडक़े भाजपा सांसद ने बसपा सांसद के खिलाफ आपत्तिजनक और असंसदीय शब्दों का इस्तेमाल किया।

मेरी छवि खराब करने की कोशिश : हर्षवर्धन

डॉक्टर हर्षवर्धन ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि लोगों ने मुझे इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में घसीटा जा रहा है। दो सांसद सदन में एक-दूसरे के खिलाफ असंसदीय भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह पहले ही दोनों पक्षों द्वारा ऐसी अनुचित भाषा के प्रयोग की निंदा कर चुके हैं। मैं अपने मुस्लिम दोस्तों से पूछता हूं जो आज सोशल मीडिया पर मेरे खिलाफ लिख रहे हैं, क्या वे वास्तव में मानते हैं कि मैं कभी भी ऐसी अपमानजनक भाषा के इस्तेमाल में भागीदार बन सकता था, जो किसी एक समुदाय की संवेदनाओं को ठेस पहुंचाती है? मेरी छवि खराब करने के लिए ऐसा किया जा रहा है। तीस वर्षों के सार्वजनिक जीवन में, मैंने अपने निर्वाचन क्षेत्र के लाखों मुस्लिम भाइयों और बहनों के साथ-साथ जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के सहयोगियों के साथ मिलकर काम किया है। मैंने ट्विटर पर अपना नाम ट्रेंड होते देखा है, जहां लोगों ने मुझे इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में बेवजह घसीटा है, जहां दो सांसद सदन में एक-दूसरे के खिलाफ असंसदीय भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे।

Related Articles

Back to top button