भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत बोले-किसानों का फैसला नहीं करा पाए तो जयंत को होगा नुकसान

नई दिल्ली। मुजफ्फरनगर जनपद के भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि रालोद अध्यक्ष जयंत सिंह भाजपा के साथ ही हैं, अब उन्हें किसानों का फैसला करा देना चाहिए। अगर वह किसानों का फैसला नहीं करा पाए तो उन्हें नुकसान होगा। सरकार भी समझ ले कि सिर्फ चौधरी साहब को भारत रत्न देने से काम नहीं चलेगा, अन्नदाता की समस्याओं का समाधान भी करना होगा।
पंजाब में चल रहे घटनाक्रम पर बुधवार को पूछे गए सवाल पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाकियू अध्यक्ष ने कहा कि जयंत सिंह भाजपा के साथ गए, अब उन्हें देश के किसानों की समस्याओं का समाधान कराने के लिए भी आगे आना चाहिए।
भाकियू अध्यक्ष ने कहा कि अगर जयंत किसानों का समाधान नहीं करा पाए तो बात उल्टी भी पड़ सकती है। 16 फरवरी को किसान लॉकडाउन है। पूरे देश का किसान एक है। सरकार पंजाब या हरियाणा के किसानों को अकेला समझने की भूल न करे।
पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिए जाने के सवाल पर टिकैत ने कहा कि सिर्फ भारत रत्न से किसानों का काम नहीं चलेगा। गन्ने का मुद्दा, एमएसपी और अन्य मुद्दे हैं। सरकार को यह समझना चाहिए कि किसान ही देश का पेट भरता है। किसान आंदोलन से पीछे हटने वाले नहीं है। पूरे देश के किसानों की निगाह दिल्ली पर है।

Related Articles

Back to top button