बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को ट्वीट कर कहा- सभी विरोधी पार्टियों के होश उड़े हैं

BSP supremo Mayawati tweeted on Sunday saying that all the opposition parties have lost their senses.

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि पिछले चार चरणों के मतदान के बाद विरोधी पार्टियों के होश उड़े हुए हैं। आने वाला समय बसपा का है।

उन्होंने कहा कि एक के बाद एक तीन ट्वीट कर कहा कि यूपी के 12 जिलों की 61 विधानसभा सीटों पर आज पांचवे चरण में भी ’हर पोलिंग बूथ को जिताना है, बीएसपी को सत्ता में लाना है’ की प्रतिज्ञा व ज़िद के साथ वोटिंग करते रहना जरूरी है ताकि द्वेष, पक्षपात, उन्माद व तानाशाही आदि से मुक्त प्रदेश में सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय की सरकार बन सके।

उन्होंने कहा कि पिछले चार चरणों के मतदान के बाद विरोधी पार्टियों की नींद व होश भी उड़े हुए हैं और अब वे किस्म-किस्म की अफवाहों के जरिए वोटरों को गुमराह करने में लग गए हैं, जिनके बहकावे में आए बिना अपनी सरकार बनाने की धुन में लगे रहना है। वास्तव में आने वाला कल अपनी पार्टी का है।

मायावती ने कहा कि समस्त गरीबों, मजदूरों, युवाओं, बेरोजगारों, छोटे व्यापारियों, महिलाओं, शोषितों-पीड़ितों, अन्य उपेक्षित व मेहनतकशों को पता है कि उनके दुःख-दर्द का निवराण व उनका हित बसपा की आयरन सरकार में ही सुरक्षित है। यही विश्वास हमारी पूंजी तथा बीएसपी व दूसरी पार्टियों में खास अन्तर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button