लखनऊ में अंडरवर्ल्ड माफिया मकबूल अहमद के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

Bulldozer on illegal construction of underworld mafia Maqbool Ahmed in Lucknow

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली। यूपी की सत्ता में वापसी के बाद से योगी सरकार एक्शन में मोड में आ नजर रही है। बाबा का बुलडोजर माफिया और अवैध कब्जे पर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रहा है। एक के बाद एक अवैध निर्माणों पर बुलडोजर चल रहा है। इसी कड़ी में बुधवार को लखनऊ के दो क्षेत्रों में बुलडोजर की धमक देखने को मिली। जहां अवैध निर्माण पर लखनऊ विकास ​प्राधिकरण का बुलडोजर चला ये कार्रवाई ठाकुरगंज और महानगर में बिना मानचित्र के अनाधिकृत रूप से बने भवन पर की गई।

ये कार्रवाई लखनऊ के महानगर के न्यू हैदराबाद में आर्य कन्य पाठशाला स्कूल के पास स्थित अपार्टमेंट पर की गई। कार्रवाई जोन 6 के प्रवर्तन अधिकारी राजीव कुमार के नेतृत्व की गई और बुलडोजर से अवैध निर्माण को ढहाने का काम शुरू हुआ। बताया जा रहा है कि ये अवैध निर्माण अंडरवर्ल्ड माफिया मकबूल अहमद का है।

प्रवर्तन अधिकारी राजीव कुमार ने बताया कि अंडरवर्ल्ड माफिया मकबूल अहमद इस वक्त फरार चल रहा है। अपार्टमेंट को तोड़ते समय उसके परिवार का कोई भी सदस्य मौके पर नहीं मिला। इस अपार्टमेंट में 10 फ्लैट और एक दुकान है। इसके साथ ही ठाकुरगंज के सलमान गार्डन में फरीदा बेगम ने 2000 वर्ग फीट पर तीन मंजिल का मकान बिना मानचित्र के बनवाया था। इसके बाद चौथे तल का भी निर्माण करा दिया गया था। इस पर फरीदा बेगम को नोटिस जारी किया गया था और सुनवाई के बाद न्यायालय ने अवैध निर्माण को तोड़ने का आदेश दिया था। वहीं, आज इस पर कार्रवाई शुरू हो गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button