यमुना एक्सप्रेस-वे से नीचे गिरी बस, 16 यात्री घायल

पंजाब से बिहार जा रही थी बस पुलिस कर रही जांच

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मथुरा। यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बस बेकाबू होकर सर्विस रोड से नीचे गिर कर पलट गई। हादसे में 16 यात्री घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
यमुना एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह नोएडा से आगरा की तरफ जा रही बस अनियंत्रित होकर सर्विस रोड से नीचे गिर गई। हादसे में 16 लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि करीब 65 सवारियों को लेकर बस पंजाब के लुधियाना से दिल्ली होते हुए यमुना एक्सप्रेस-वे के रास्ते बिहार के मुज्जफरपुर जा रही थी। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। सूचना के बाद पुलिस व एक्सप्रेस-वे कर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल भिजवाया। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार यादव ने बताया कि बस हादसे में करीब 16 लोग घायल हैं। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है। परिजनों को सूचना भेज दी गई है।

डंपर की चपेट से शख्स की मौत, मुआवजे की मांग

देवरिया। भागलपुर पिंडी मार्ग पर रेवली चौराहे के समीप शुक्रवार को तेज रफ्तार डंपर की चपेट से एक शख्स की मौत हो गई। नाराज लोगों ने रेलवे ट्रैक के सामने बुलडोजर खड़ा कर दिया। परिजनों के लिए पच्चीस लाख रुपये व एक व्यक्ति को नौकरी देने की मांग की। लार थाना क्षेत्र के रेवली गांव निवासी शैलेश मिश्रा (55) चार भाइयों में सबसे बड़े थे। गांव स्थित चौराहे पर हार्डवेयर की दुकान चलाकर परिवार का भरण-पोषण करते थे। परिजनों के मुताबिक, घर से लार जाने की बात कह निकले। रेवली चौराहा के समीप मिट्टी गिरा भागलपुर की तरफ से आ रहे डंपर की चपेट में आ गए। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़ भाग निकला। नाराज ग्रामीण रेवली ढाला पहुंचे और बुलडोजर खड़ा कर रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया और मुआवजे की मांग की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button