कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने थामा समाजवादी पार्टी का दामन

Congress leader Imran Masood joined Samajwadi Party

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। सहारनपुर जिले से ताल्लुख रखने वाले कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव इमरान मसूद सोमवार को समाजवादी पार्टी का दामन थामेंगे। रविवार को एक निजी चैनल से बात करते हुए उन्होंने सपा का दामन थामने की बात कही। उन्होंने कहा कि प्रियंका और राहुल गांधी ने जिस तरह से उनका साथ दिया, सम्मान किया। उसके लिए वह हमेशा उनके आभारी रहेंगे। उनके कर्जदार रहेंगे। सहारनपुर के रहने वाले इमरान ने कहा, ‘यह साफ है कि अगर मैं अब भी कांग्रेस के सिंबल पर चुनाव लड़ूंगा, तो फायदा भाजपा को ही होगा। अब यह साफ हो चुका है कि भाजपा से मुकाबला करने की स्थिति में केवल सपा ही है’। बता दें कि इमरान मसूद अपने विवादित बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहते हैं। वह लगातार भाजपा पर हमला करते रहे हैं।

इमरान ने कहा कि मौजूदा समय में अखिलेश यादव आस का केंद्र बने हुए हैं। इसलिए सपा का समर्थन कर रहा हूं। उन पर कौन क्या आरोप लगाता है, इससे फर्क नहीं पड़ता। यूपी और देश को बचाना सबकी नैतिक जिम्मेदारी है। इसके लिए भाजपा को हटाना ही होगा। फिलहाल, इसके लिए अखिलेश यादव के अलावा दूसरा विकल्प नहीं है।

हालांकि, इमरान मसूद का कद सपा के आजम खान जितना बड़ा तो नहीं है, लेकिन इमरान मसूद भी पश्चिमी यूपी की कई सीटों पर अच्छी पकड़ रखते हैं। इस वजह से कही ना कही दोनों की तलाश पूरी हो सकती है।

Related Articles

Back to top button