पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान डेविड वार्नर ने किया भांगड़ा, वीडियो जमकर हुआ वायरल

David Warner did Bhangra during the match against Pakistan, the video went viral

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच रावलपिंडी में खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया। यह मैच इतना बोरिंग था कि पांच दिन के खेल में महज 14 विकेट गिरे। वहीं इस दौरान मैच में दर्शकों को बोरियत को दूर करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वार्नर बीच ग्राउंड पर ही भांगड़ा करने लगे। जिसके बाद तो दर्शकों ने तालियां बजाकर उनके डांस मूव्स का मजा उठाया।

डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल होते है। वे अक्सर दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्शन की नकल करते दिखाई देते हैं। वॉर्नर IPL में लंबे समय तक सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेले। लिहाजा वे तेलुगू फिल्मों के डांस मूव्स की ज्यादा नकल करते दिखते हैं।

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच रावलपिंडी में खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ़ रहा। इस मैच में पांच दिन के खेल में सिर्फ 14 विकेट गिरे। वहीं 5वें दिन केवल 3 विकेट गिरे। ऑस्ट्रेलिया ने पांचवें दिन 7 विकेट पर 449 रन की पारी को आगे बढ़ाने के लिए उतरी और 10 रन के अंदर 3 विकेट गिर गए।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम 24 साल बाद पाकिस्तान दौरे पर आई है। दोनों देशों के बीच तीन टेस्ट, तीन वनडे और एक टी-20 मुकाबला खेला जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button