अहंकारी दशानन कौन है, यह सब जानते हैं: दिग्विजय

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। भोपाल। भाजपा के राहुल गांधी को सोशल मीडिया पर आधुनिक युग का रावण बताने पर कांग्रेस के नेता दिग्विजय ने बीजेपी को जमकर कोसा है। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा कि राहुल गांधी जी के वास्तव में सात मानवीय गुणों वाले चेहरे हैं। रही बात रावण की तो समूचे देश को यह मालूम है कि रावण के सात नहीं 10 सिर थे और आज की तारीख में वह अहंकारी दशानन कौन है? यह सब जानते हैं।
पूर्व सीएम ने एक वीडियो शेयर किया., जिसमें प्रधानमंत्री को महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, कोरोना, तानाशाह, आतंकवाद, गरीबी, सांप्रदायिक, महिला उत्पीडऩ, नोटबंदी के 10 सिर के साथ प्रदर्शित किया गया। राज्यसभा सांसद और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री और भाजपा सरकार के मंत्रियों पर गंभीर आरोप लगाया। दिग्विजय सिंह ने कहा कि पिछले चार माह से उज्जैन के महाकाल मंदिर के गर्भगृह में आम भक्तों का प्रवेश बिल्कुल बंद है। जबकि ये दर्शन सशुल्क 750 रुपये में होते हैं, फिर भी बंद है। लेकिन मुख्यमंत्री, भाजपा सरकार के मंत्री और उनके रिश्तेदारों, बड़े उद्योगपतियों, भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं के लिए गर्भगृह हमेशा खुला रहता है। वे दर्शन करते हैं, जो कि आम श्रद्धालुओं के साथ और उनकी आस्था के साथ खिलवाड़ है। दिग्विजय सिंह ने आगे लिखा कि कमलनाथ और जयवर्धन ने यहां घोषणा कर रखी है कि प्रदेश सरकार बनते ही सभी दर्शन शुल्क समाप्त कर दर्शन नि:शुल्क किए जाएंगे। मंदिर में लगभग दो लाख लोग पूरे देश और प्रदेश से रोजाना दर्शन के लिए आते हैं, लेकिन गर्भ गृह में प्रवेश नहीं कर पाते। यह सब प्रतिबंध जानबूझकर के सावन माह के बहाने चार माह के लिए लगाया था, लेकिन यह अभी चल रहा है।

देश में रावण और राम कौन जनता जानती है : बीडी शर्मा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि बड़ा दुर्भाग्य है कि भारत के अंदर हिंदू विरोधी एंबेसडर मिस्टर बंटाधार दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण बताने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि यह दिग्विजय सिंह की घोर देश विरोधी, हिंदू और सनातन विरोधी मानसिकता को प्रदर्शित करता है। शर्मा ने कहा कि इस देश की 140 करोड़ जनता ने तय किया है कि इस देश में रावण और राम कौन है? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुशासन के साथ देश में लगातार काम कर रहे है। शर्मा ने दिग्विजय सिंह का नाम लेकर कहा कि दुर्भाग्य है कि आपकी कुत्सित मानसिकता का आपने परिचय दिया है।

सर्वेक्षण करवा रही भाजपा कौन प्रत्याशी सबसे कम वोट से हारेगा : कमलनाथ

मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ भाजपा पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। आज फिर उन्होंने इस चुनावी माहौल को गर्म करने के लिए ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया कि मप्र की जनता के बीच अब ये बात हास्य-उपहास का विषय बन गयी है कि भाजपा एक ऐसा उल्टा सर्वेक्षण करवा रही है जिससे ये मालूम पड़े कि कौन सा भाजपाई प्रत्याशी सबसे कम वोट से हारेगा, तो फिर उसे ही टिकट दिया जाये, जिससे डबल इंजन का डबल अपमान थोड़ा कम हो सके। उन्होंने आगे ट्वीट में लिखा कि और तो और जनता के बीच ये बात भी चर्चा का विषय है कि मप्र का जो भी वरिष्ठ भाजपाई कल को दिल्ली के दावेदारों को चुनौती दे सकता है, उसको इसी विधानसभा में निपटाने की तैयारी है। इसीलिए इस शर्तिया हारे हुए विधानसभा चुनाव में ही उसे लड़वाकर और हरवाकर उसकी चुनौती को ख़त्म करने की रणनीति का खेल खेला ज ा रहा है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अब बस दो चार साल के बचे हैं : प्रीतम लोधी

भाजपा प्रत्याशी प्रीतम सिंह लोधी ने कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के लिए एक बयान दिया जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और जितने भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता है उनके दो-चार साल और के बचे क्योंकि अब वह बूढ़े हो गए हैं कांग्रेस इतनी नीचे समा जायेगी। प्रीतम लोधी का बयान अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में प्रीतम लोधी आगे कहते हैं कि मेरे सामने कोई मुश्किल नहीं है, कांग्रेसी साहब बुढ़ापे की ओर हैं उसमें दो चार लोग ही रह गए अबकी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी तो यह बूढ़े रह गए हैं, जिसमें कमलनाथ जी दिग्विजय सिंह जी दो-चार साल की ओर हैं।

शिवराज सरकार नहीं, कमलनाथ की सरकार रही असली सनातनी : कंप्यूटर बाबा

धार। गोमाता बचाओ यात्रा को लेकर पूर्व राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त कंप्यूटर बाबा धार पहुंचे। यहां उन्होंने शिवराज सिंह और भाजपा सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में गोमाता सडक़ों पर तड़प-तड़प कर मर रही है, लेकिन प्रदेश सरकार ने सारी गौ शालाएं बंद करवा दी हैं। ये सच्चे सनातनी नहीं हैं, केवल वोट के लिए सनातन धर्म का सहारा लेकर सनातनी बन जाते हैं। शिवराज सिंह चौहान और उनकी सरकार सनातनी नहीं, बल्कि कमलनाथ की सरकार असली सनातनी है। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह की सरकार ने सभी के लिए योजना चलाई, लेकिन गौ माता वोट नहीं दे सकती, इसलिए उनके लिए कोई योजना नहीं बनाई।

Related Articles

Back to top button