एल्विश यादव घेरे में, राहुल की लाल डायरी में एल्विश-फाजिलपुरिया के कनेक्शन का सबूत

नोएडा। यूट्यूबर और बिग बॉस-2 विनर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं, जहां नोएडा पुलिस को सांप तस्कर राहुल की लाल डायरी मिली है। वहीं इस डायरी में राहुल का एल्विश और फाजिलपुरिया के सीधे कनेक्शन का सबूत है, इसके साथ ही एल्विश की नोएडा के फिल्म सिटी और छतरपुर के फार्म हाउस पार्टी का भी जिक्र है।
एल्विश और फाजिलपुरिया के मीडिएटर का भी पूरा ब्योरा है। इस डायरी में बॉलीवुड, यूट्यूबर के लिए रेव पार्टी में पहुंचाए गए सांप, वेनम, सपेरे, ट्रेनर का जिक्र है, जिसके हर पेज पर पार्टी की दिन आर्गनाइजर का नाम, लोकेशन, समय और पेमेंट का हिसाब किताब लिखा है। मोबाइल नंबर तक मेंशन है, अब इन नंबर की सीडीआर भी पुलिस खंगालेगी। बता दें डायरी और उससे मिले इनपुट के बाद ही नोएडा पुलिस आयुक्त कार्यालय में एक बैठक बुलाई गई। यहां पर डायरी से जुड़े दस्तावेजों और प्वाइंट्स को रखा गया।
वहीं इस केस में अब तक हुई कार्रवाई की जानकारी सीनियर अधिकारियों को दी गई। इस बैठक में डायरी से जुड़े सभी दस्तावेजों को अधिकारियों के सामने रखा गया और आगे की रणनीति यहीं तय हो गई। दूसरी ओर माना जा रहा था कि एल्विश का राहुल से कोई सीधा संपर्क नहीं है लेकिन डायरी में एल्विश के लिए कहां-कहां पार्टी आयोजित की गई इसे लिखा गया है।

Related Articles

Back to top button