अनुपमा में अनुज की बहन को नही पसंद कर रहे है फैंस को

Fans are not liking Anuj's sister in Anupama

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। अनुपमा के फैंस को इस सीरियल की नई कहानी पसंद नही आ रही है। यही वजह है कि कई हफ्तों से अनुपमा टीआरपी चार्ट पर असर पड़ रहा है और पहले नंबर पर काबिज थी। अब हाल ही में अनुपमा में एक के बाद एक कई दिलचस्प ट्विस्ट डाले गए हैं लेकिन शायद इससे दर्शकों की शो में कोई खास दिलचस्पी नहीं बढ़ रही है। तो चलिए जानते हैं आखिर शो की क्यों दर्शकों को अब रास नहीं आ रहा है अनुपमा।

जब अनुपमा में अचानक अनुज कपाड़िया के रूप में गौरव खन्ना की शानदार एंट्री हुई थी तो दर्शकों की इस शो में खासा दिलचस्पी बढ़ी थी जिसके बाद शो की टीआरपी खूब तेजी से बढ़ी और ये शो टीआरपी के मामले में लगातार नंबर वन पर बना रहा। अब शो में अचानक से अनुज कपाड़िया की बहन मालविका की एंट्री की गई है लेकिन शायद मालविका यानी अनेरी वजानी की एंट्री लोगों को कई खास रास नहीं आ रही है।

यूजर्स सोशल मीडिया पर अनुपमा को ट्रोल भी कर रहे हैं। हाल ही में अनुपमा में एक साथ आए इतने ट्विस्ट लोगों को परेशान कर रहे हैं। लोगों ने इस शो को अनुपमा के लिए इतना प्यार दिया है लेकिन इस समय सारा ध्यान अनुपमा से हटाकर मालविका पर कर दिया गया है। इससे जाहिर तौर पर प्रशंसक नाखुश नहीं हैं और कुछ लोगों ने इसे नौटंकी भी करार दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button