सपा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी, वर्चुअल रैली में थी भारी भीड़

FIR will be registered against SP, there was huge crowd in virtual rally

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। स्वामी प्रसाद मौर्य समेत भारतीय जनता पार्टी के बागी नेता आज शुक्रवार को समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। सपा ने अपने कार्यालय में हुए इस कार्यक्रम को वर्चुअल रैली का नाम दिया था, लेकिन वहां भारी भीड़ मौजूद थी। अखिलेश यादव इसकी वजह से मुश्किल में फंस सकते हैं क्योंकि लखनऊ के डीएम ने इस पर जांच के आदेश दे दिए हैं।

लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश का कहना है कि समाजवादी पार्टी का कार्यक्रम बिना अनुमति के हुआ। सूचना मिलने पर मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस टीम को सपा दफ़्तर भेजा गया, रिपोर्ट के आधार पर ज़रूरी कार्रवाई की जाएगी।

कमिश्नर लखनऊ डीके ठाकुर के मुताबिक, जहां पर भी भीड़ इकट्ठा हो रही है वहां पर पुलिस को भेजकर कोविड के नियमों का पालन करवाया जा रहा है। सपा कार्यालय के बाहर भी सोशल मीडिया पर सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस को भेजकर कोविड प्रोटोकाल का पालन करवाया गया था।

जानकारी दी गई है कि CrPC की धारा 144 के तहत सपा के खिलाफ ये एक्शऩ लिया जाएगा। अभी तक समाजवादी पार्टी की तरफ से इस विवाद पर कोई सफाई पेश नहीं की गई है लेकिन बीजेपी ने इसे बड़ा मुद्दा बना लिया है। बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने जोर देकर कहा है कि सपा ने कोरोना काल में चुनाव आयोग के नियमों का मखौल उड़ाया है, सोशल डिस्टेंसिंग के नियम को तार-तार किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button