कुशीनगर: बस-ट्रक में टक्कर, चार की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल

बिहार से मजदूरों को लेकर पंजाब जा रही थी बस

घायलों का चल रहा इलाज, पुलिस कर रही घटना की जांच
4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कुशीनगर। जनपद में बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में चार मजूदरों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस बिहार से मजूदरों को लेकर पंजाब जा रही थी। पुलिस घटना की जांच कर रही है।
बिहार के मधेपुरा से पंजाब के पटियाला में धान की रोपनी के लिए मजदूरों को लेकर जा रही बस संख्या पीबी 30एन 8878 के हाटा नगर के समीप नेशनल हाइवे पर बालू लदे खड़े ट्रक से भिड़ जाने से बस के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में दो मजदूरों की मृत्यु मौके पर हो गई और एक दर्जन से अधिक घायल हो गए। घटना रात में दो बजे के आसपास हुई। पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी हाटा पहुंचाया जहां चिकित्सक ने पूरन सादा 18 वर्ष निवासी बराही थाना, जिला मधेपुरा बिहार तथा धीरेन 18 वर्ष निवासी बेलारी जिला मधेपुरा को मृत घोषित कर दिया। वहीं अस्पताल जाते समय सुशील 30 वर्ष पुत्र सुकन निवासी बराही, मधेपुरा व हृदय 50 वर्ष निवासी बराही थाना मधेपुरा ने दम तोड़ दिया। दुर्घटना में ठेकेदार राजेश, राजकुमार, विकास सादा, विजय सादा सहित एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। ठेकेदार ने बताया कि हर वर्ष खेती के सीजन में वे जाते हैं और वहां मजदूरी करते हैं। कुछ दिन बाद वापस घर लौटते हैं। बिहार की तुलना में वहां उनको दोगुने से अधिक मजदूरी मिलने की भी बात बताई है। मजदूरों के स्वजन को सूचित कर पुलिस अग्रिम कार्रवाई कर रही है।

बस में 80 लोग थे सवार

बस में लगभग 80 लोग सवार थे। सभी मजदूर व ठेकेदार मधेपुरा जिले के निवासी हैंं। कोतवाल राजेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि दुर्घटना की जानकारी मिलते ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। अभी तहरीर नहीं मिली है। सभी मजदूर थे, रोजी रोटी के लिए रोपनी करने जा रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button