एक ही परिवार के चार लोगों की बेरहमी से हत्या, ग्रामीणों ने किया हाईवे जाम, तनाव के बाद इलाके में भारी पुलिस बल तैनात

नई दिल्ली। तमिलनाडु के तिरुपुर में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या की खबर सामने आयी है। पुलिस मामले की जांच जुटी है। घटना तिरुपुर के कल्लाकिनारु गांव की है। खेतों पर शराब पीने से मना करने के विवाद में यह हत्याकांड हुआ। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 302 के तहत पल्लादाम पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद इलाके में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार, 49 वर्षीय किसान और उसके परिवार के तीन अन्य लोगों की हत्या हुई है। मृतकों ने हत्यारों को अपनी जमीन पर शराब पीने से मना किया था, जिसे लेकर विवाद हुआ और आरोपियों ने चारों की हत्या कर दी। मृतकों की पहचान सेंथिल कुमार (49), उनके चचेरे भाई मोहनराज (47), चाची पुष्पावती (65) और रातिनामबल (55) के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि सेंथिल कुमार की चावलों की दुकान थी और कल्लाकिनारु गांव में कुछ जमीन थी। रविवार शाम को सेंथिल कुमार को सूचना मिली कि तीन लोग उसकी जमीन पर बैठकर शराब पी रहे हैं। खेतों पर पहुंचकर सेंथिल ने जब इसका विरोध किया तो उनके बीच तीखी नोकझोंक हो गई। इसके बाद सेंथिल के परिवार के अन्य लोग भी वहां पहुंच गए। विवाद बढ़ा तो तीनों आरोपियों ने धारदार हथियार से काटकर चारों की हत्या कर दी।
घटना के बाद नाराज गांव वालों ने पल्लादाम-धारापुरम हाइवे को ब्लॉक कर दिया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने से इनकार कर दिया। लोगों की मांग है कि हत्यारों की तुरंत गिरफ्तारी होनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button