यूपी शर्मसार! लखनऊ के गोमतीनगर में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप

वारदात की समस्या थमने का नाम नहीं ले रही हैं। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक शर्मनाक घटना सामने आई है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: वारदात की समस्या थमने का नाम नहीं ले रही हैं। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। इस दौरान लखनऊ के गोमतीनगर में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है यहां तीन आरोपियों ने घर में घुसकर 14 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की। घटना की जानकारी मिलते ही दहशत फैल गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगी। जो भी दोषी होगा उसे सख्त से सख्त सजा दी जाएगी।

जानिए क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि माता-पिता शादी समारोह में गए हुए थे। बच्ची घर अकेली थी, उस दौरान घर के पास रहने वाले तीन युवक घर में घुस गए और बच्ची के साथ गैंगरेप किया। इतना ही नहीं इस शर्मनाक घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। ऐसे में जब बच्ची के माता-पिता शादी समारोह से लौटकर आए तो बच्ची ने इस घटना के बारे में पूरी जानकारी दी।

सूत्रों के मुताबिक परिजन बच्ची को लेकर चिनहट कोतवाली पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर 3 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया। चिनहट कोतवाली में IPC की धारा 376 डी, 452, 504, 506 व पॉक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज की गई है। जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस ने अभी 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। ऐसे में एक आरोपी की तलाश जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button