दो पैर-एक हाथ कटेज्छेडख़ानी के विरोध पर छात्रा को ट्रेन के आगे फेंका, बरेली में दिल दहला देने वाली वारदात

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बरेली में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां सीबीगंज इलाके में मनचलों ने कोचिंग से लौट रही एक छात्रा के साथ छेडख़ानी की घटना को अंजाम दिया. छात्रा ने जब इसका विरोध जताया तो मनचलों ने उसे चलती ट्रेन के आगे फेंक दिया. घटना में छात्रा बुरी तरह जख्मी हो गई है.उसके दोनों पैर और एक हाथ कट गए हैं. कई हड्डियां भी टूट गई हैं. अस्पताल में छात्रा को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां पर उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.
छात्रा का परिवार सीबीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में रहता है. छात्रा हर दिन शाम को सीबीगंज में कोचिंग पढऩे जाती है. आरोप है कि छात्रा के आने-जाने के दौरान एक मनचला और उसका साथी उससे छेड़छाड़ करते थे. छात्रा ने घरवालों को इस बारे में बताया तो उन्होंने आरोपियों के घरों पर शिकायत की, पर वह नहीं माने.
छात्रा के चाचा ने बताया कि उसकी भतीजी कोचिंग से घर लौट रही थी. इसी दौरान खड़ौआ रेलवे क्रॉसिंगके पास वह लहूलुहान हालत में मिली. उसके दोनों पैर और एक हाथ कटे हुए थे. उन्हें पता लगा है कि दो युवकों ने उसे रास्ते में रोक लिया और छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी.
छात्रा को मिनी बाईपास स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, इस मामले में इंस्पेक्टर सीबीगंज अशोक कुमार कांबोज ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. पुलिस ने ही उसे इज्जतनगर क्षेत्र के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. पीडि़ता इंटर की स्टूडेंट है.
एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि इस मामले में एक युवक का नाम आ रहा है. उसकी तलाश की जा रही है. अभी नहीं कहा जा सकता कि छात्रा को ट्रेन के आगे फेंका गया. तहरीर के आधार पर रिपोर्ट लिखकर जांच की जाएगी.

 

Related Articles

Back to top button