गोविंदा को पैर में लगी गोली, अस्पताल में भर्ती, जांच में जुटी पुलिस 

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को लेकर हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। गोविंदा मंगलवार (1 अक्टूबर) को अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गलती से गोली...

4PM न्यूज नेटवर्क: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को लेकर हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। गोविंदा मंगलवार (1 अक्टूबर) को अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गलती से गोली चलने के कारण घायल हो गए।  पुलिस सूत्रों के मुताबिक अभिनेता तड़के करीब चार बजकर 45 मिनट पर अपने जुहू स्थित आवास से निकलने वाले थे तभी रिवॉल्वर से गलती से गोली चल गयी जो उनके पैर में लगी। उन्होंने बताया कि गोविंदा (60) को इलाज के लिए नजदीकी ‘क्रिटीकेयर अस्पताल’ ले जाया गया है। अभिनेात की बेटी टीना आहूजा ने  बातचीत के दौरान कहा कि पापा का ऑपरेशन सफल रहा। वह कम से कम 24 घंटे ICU में रहेंगे।

जानिए पूरा मामला

गोविंदा के परिवार का कहना है कि वे जल्द ही इस बारे में बयान जारी करेंगे। मुंबई पुलिस के मुताबिक, गोविंदा की लाइसेंसी रिवॉल्वर से गलती से गोली चल गई, जो उनके पैर में जा लगी। गोविंदा बाहर जाने की तैयारी कर रहे थे कि तभी वह अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर चेक कर रहे थे। इस बीच गलती से मिसफायर हो गया। गोली उनके घुटनों के पास लगी है और फिलहाल उनका इलाज मुंबई के Criti Care अस्पताल में चल रहा है।

वहीं इस मामले पर भाजपा नेता और पूर्व विधायक आनंद शुक्ला प्रतिक्रिया सामने आई है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्होंने लिखा- ऐसी खबर चल रही है कि प्रसिद्ध एक्टर गोविंदा को स्वंय के रिवाल्वर से खुद के घुटने में गोली लग गयी है। ये विषय सहज प्रतीत नहीं होता। इतने बड़े अदाकर के साथ ये कैसे हुआ सघन जांच का विषय है। वो शीघ्र स्वस्थ हो ऐसी मंगलकामना है।

इसे लेकर अभिनेता के प्रबंधक ने कहा कि हमें कोलकाता में एक कार्यक्रम के लिए सुबह छह बजे उड़ान भरनी थी और मैं हवाई अड्डा पहुंच गया था। गोविंदा जी अपने घर से हवाई अड्डे के लिए निकलने वाले ही थे कि तभी यह दुर्घटना हो गयी।

  • उन्होंने कहा- ‘रिवॉल्वर अलमारी में रखते समय गलती से गिर गयी और उससे गोली चल गयी
  • ईश्वर की कृपा रही कि गोविंदा जी को सिर्फ पैर में चोट लगी और कोई गंभीर स्थिति नहीं है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button