गुजरात टाइटंस नेे राजस्थान से बराबर किया हिसाब

राशिद-हार्दिक ने किया कमाल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
जयपुर। गुजरात टाइटंस ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में सातवीं जीत हासिल कर ली है। गुजरात ने राजस्थान रॉयल्स को नौ विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही गुजरात ने राजस्थान से मिली पिछली हार का बदला भी ले लिया। उसके लिए इस मैच में गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया। गेंदबाजों के बाद बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ अंदाज में मैच को समाप्त कर दिया।
गुजरात ने 37 गेंद शेष रहते ही मैच को अपने नाम किया। राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। राजस्थान की टीम 17.5 ओवर में 118 रन पर सिमट गई। जवाब में गुजरात ने 13.5 ओवर में एक विकेट पर 119 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया।
सीजन में सातवीं जीत से गुजरात के अब 10 मैच में 14 अंक हो गए हैं। गुजरात की टीम सिर्फ तीन मुकाबलों में हारी है। दूसरी ओर, राजस्थान इस हार के बाद चौथे स्थान पर ही है। उसके 10 मैच में 10 अंक हैं। राजस्थान को पांच जीत और पांच हार मिली है।

हार्दिक ने खेली ताबड़तोड़ पारी

गिल के आउट होने के बाद ऋद्धिमान ने कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर मैच को समाप्त किया। साहा ने 34 गेंद पर पांच चौकों की मदद से नाबाद 41 रन बनाए। वहीं, हार्दिक 15 गेंद पर 39 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने तीन चौके और तीन छक्के लगाए। गुजरात ने लक्ष्य का पीछा करते हुए शानदार शुरुआत की। ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 9.4 ओवर में 71 रन की साझेदारी की। शुभमन गिल 35 गेंद पर 36 रन बनाकर आउट हुए।

Related Articles

Back to top button