एक्शन में एसडीएम ज्योति मौर्य: रील्स, मीम्स और अश्लील गाने बनाने वालों पर दर्ज कराएंगी प्राथमिकी

नई दिल्ली। एसडीएम ज्योति मौर्य मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। पति, पत्नी और वो की लड़ाई अब कोर्ट तक जा पहुंची है। जब से यह मामला सामने आया है तभी से सोशल मीडिया पर ज्योति मौर्य को लेकर कई तरह की मीम्स, जोक्स, रील्स और अश्लील गाने बनाकर वायरल किए गए हैं। इसे लेकर ज्योति ने ‘आजतक’ से बातचीत की। कहा कि वे उन सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाएंगी, जिन्होंने इस तरह की हरकत करके उनका चरित्र हनन करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि बाहर वालों को तो क्या ही कहना। जिन्हें मेरी मान मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए था, उन्होंने ही खुद सबके सामने मेरा तमाशा बनाया। आलोक ने खुद घर की बातों को बाहर लाने का काम किया है। तो इसमें बाहर वालों को क्या ही बोला जा सकता है।
इसी के साथ ज्योति ने कहा कि भले ही अब आलोक कह रहे हैं कि वो समझौता करने के लिए तैयार हैं। लेकिन ये कोई नहीं जानता कि उन्होंने मेरे साथ क्या-क्या किया है। महिला चाहे कोई भी हो। चाहे वो नौकरी करने वाली हो या एक गृहणी, सेल्फ रिस्पेक्ट सभी को प्यारी होती है। मैंने उनसे अलग होने का जो भी फैसला लिया वो सही है।
ज्योति ने कहा कि आलोक के परिवार ने सिर्फ मुझे ही प्रताडि़त नहीं किया। इसका शिकार मेरी जेठानी भी हो चुकी हैं। उनके साथ भी आलोक के घर वालों ने बुरा सलूक किया है। जब उनकी शादी तय हुई थी तो बताया था कि विनोद मौर्य (ज्योति के जेठ) पुलिस इंटेलिजेंस ब्यूरो में अधिकारी हैं। लेकिन जब शादी हुई तो पता चला कि वो तो क्लर्क हैं। ठीक इसी तरह मेरे साथ भी झूठ बोला गया था। मुझे बताया गया था कि आलोग ग्राम पंचायत में अफसर हैं। जबकि, वो वहां चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी हैं।
एसडीएम ज्योति ने बताया, मैं और मेरी जेठानी के अलावा हमारी एक देवरानी भी है। आलोक के घर वाले उसके साथ भी मारपीट करते हैं। हम तीनों बहुओं से दहेज और पैसा मांगते रहते हैं। देवरानी ने तो इसे लेकर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है।
ज्योति ने कहा कि इन लोगों की मारपीट और दहेज की डिमांड के चलते ही मैंने आलोक से अलग होने का फैसला लिया। मेरे बारे में गलत बातें की जा रही हैं कि मेरे अवैध संबंध हैं, मेरे वीडियो वायरल हुए हैं। यह सब झूठ है। लेकिन बात इतनी बढ़ चुकी है कि अगर मैं कुछ भी बोलती हूं तो वह सिर्फ लीपापोती जैसा ही लगेगा। इसलिए मैं हर चीज का जवाब बस कोर्ट में ही दूंगी। और सोशल मीडिया पर मुझे लेकर रील्स, मीम्स और अश्लील गाने वालों के खिलाफ मैं केस दर्ज करवाऊंगी। ऐसे किसी का चरित्र हनन करना बिल्कुल भी सही नहीं है।
बता दें, यह केस तब सुर्खियों में आया था जब आलोक मौर्य नामक शख्स ने अपनी अपनी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। वो भी कहते हुए कि उन्होंने ज्योति को पढ़ाया-लिखाया। फिर जब ज्योति एसडीएम बन गईं तो उनका अफेयर होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के साथ शुरू हो गया। और ज्योति ने फिर मनीष के लिए उन्हें छोड़ दिया। वो अब उन्हें जान से मार डालना चाहती हैं।
वहीं, जब यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो ज्योति ने भी पति आलोक और ससुराल वालों के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करवाई। फिलहाल यह मामला कोर्ट में पहुंच चुका है। इस पर क्या फैसला होता है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Related Articles

Back to top button