गोरखपुर में गरजे अखिलेश, बोले-गर्मी निकालने वालों की भाप निकालेंगे नौजवान और किसान

Akhilesh Yadav roared in Gorakhpur, said - youth and farmers will take out the steam of those who remove the heat

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने रविवार को सीएम योगी के गढ़ गोरखपुर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि अब यहां के लोग पांच साल का इंतजार नहीं करना चाहते हैं। 2017 में इन्होंने नोटबंदी की, इन लोगों ने कहा था कि भ्रष्टाचार खत्म हो जाएगा। सब काला धन वापस आ जाएगा। आधी रात जैसे आजादी का जश्न मनाया गया था, ठीक उसी तरह आधी रात में जीएसटी लागू कर दिया।

अखिलेश यादव ने गृहमंत्री के एक बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि जो बारहवीं के बाद इंटर करेंगे, उन्हें हम लैटपटॉप देंगे। शुक्र है उन्होंने यह नहीं कहा कि बारहवीं के बाद जो दसवीं में पढ़ने जाएंगे उन्हें हम लैपटॉप देंगे। कैसे लोग हैं, क्या बोल रहे हैं? पांच चरणों के मतदान के बाद लोगों ने मन बना लिया है कि इस बार बाबा को गोरखपुर मठ में भेज देंगे।

अखिलेश ने कहा कि पूरे भाषण के दौरान सीएम योगी को निशाने पर रखा। उन्होंने कहा कि वह कह रहे थे कि गर्मी निकाल देंगे। इस बार यहां का नौजवान, किसान और मजदूर इनकी भाप निकाल देगा। भाप क्यों न निकाले, तीन साल से भर्ती बंद है। हमारे नौजवान जो भर्ती में होने के बाद वर्दी पहनकनर देश की रक्षा करना चाहते थे उन्हें मौका नहीं मिला। समाजवादी सरकार आएगी तो फौज और पुलिस में भर्ती करेगी।

अखिलेश ने कहा कि हम तो परिवार वाले लोग हैं। परिवार वाले यह भी हैं, लेकिन परिवार वालों को हम राय देते हैं कि जब घर वापस आओ तो घर वालों के लिए कुछ न कुछ लेकर आते हैं, इसलिए हम बाबा से कहते हैं कि इस बार जब वापस आएं तो अपने गुल्लू के लिए बिस्किट लेते आना। आपने देखा होगा, कि इन्होंने गोशाला में बहुत सारी गाय माता को रखा है, लेकिन इतनी लूट कभी नहीं हुई, जितनी गो माता की सेवा के नाम पर हो रही है। भूसे की लूट हो रही है। बाबा का प्रिय जानवर, वह अब सड़कों पर टक्कर मारकर लोगों की जान ले रहा है। जो सरकार हजारों करोड़ रुपए गोशाला के नाम पर चट कर जाए, उससे क्या उम्मीद करोगे?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button