चुनावी जनसभा में राजनाथ सिंह ने बोला ‘पुष्पा’ फिल्म का डायलॉग, ‘अपना पुष्कर फ्लावर भी है और फायर भी, ना झुकेगा ना रुकेगा’

In the election rally, Rajnath Singh said the dialogue of the film 'Pushpa', 'Apna Pushkar is also a flower and there is also a fire, Na Jhukega Na Rukega'

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

देहरादून। देशभर में इन दिनों एक्टर अल्लू अर्जुन की मूवी ‘पुष्पा’ का खूमार जोरों पर है। आम हो या ख़ास हर किसी की जुबान पर इस सुपरहिट फिल्म के डायलॉग चढ़े हुए हैं। ऐसे में अब रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी ‘पुष्पा’ का पॉपुलर डायलॉग बोलकर सुर्खियां में हैं।

राजनाथ सिंह मंगलवार को उत्तराखंड के पिथौरागढ़ के गंगोलीहाट में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को ‘पुष्पा’ मूवी के एक डायलॉग के साथ जोड़ते हुए कहा कि ”आज कल फिल्म पुष्पा का नाम काफी चर्चा में है और हमारे मुख्यमंत्री का नाम पुष्कर है, लेकिन यह सुनकर कांग्रेस के लोग समझते हैं कि ये पुष्कर तो फ्लॉवर है, लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि अपना पुष्कर फ्लॉवर भी है और फायर भी। हमारा पुष्कर ना कभी झुकेगा, ना कभी रुकेगा।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि “उत्तराखंड में कांग्रेस की स्थिति ये है कि वो मुख्यमंत्री घोषित करने की हालत में नहीं है, इसलिए उन्होंने किसी नेता की घोषणा नहीं की है। उनके घर में ही आग लगी हुई है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button