काम पर लौटीं कटरीना कैफ, साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपती संग करेंगी काम

Katrina Kaif returns to work, will work with South Superstar Vijay Sethupathi

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। विक्की कौशल संग साथ फेरे लेने के बाद कटरीना कैफ वापस अपने काम पर लौट आई हैं। एक्ट्रेस ने क्रिसमस के खास दिन पर अपकमिंग प्रोजेक्ट की खबर दी है। कटरीना का काम पर लौटना तो फैंस के लिए अच्छी खबर है, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर मेरी क्रिसमस फिल्म की टीम के साथ फोटो शेयर कर काम पर लौटने की खुशी जताई है। वे लिखती हैं- ‘नई शुरुआत वापस अपने सेट पर डायरेक्टर श्रीराम राघवन के साथ मेरी क्रिसमस के लिए मैं हमेशा से श्रीराम सर के साथ काम करना चाहती थी।

जब नैरेटिक्स की बात आती है जिसे थ्र‍िलर को शोकेस किया जाता है, तो वे इनके मास्टर है। और मेरे लिए उनके निर्देशन में काम करना शान की बात हैं। विजय सेतुपती के साथ टीम-अप करने के लिए सुपर एक्साइटेड हूं।

साउथ फ़िल्मों का क्रेज

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड और साउथ फिल्म स्टार्स के कोलाबोरेशन में बन रही फिल्मों की लाइन लगी हुई है। अलिया भट्ट, अजय देवगन, विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे, रश्म‍िका मंदाना, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सारा अली खान, धनुष, शाहरुख खान, नयनतारा समेत कई अन्य सेलेब्स अब एक-दूसरे संग काम करते नजर आ रहे हैं। अब इस कतार में कटरीना और विजय सेतुपती का नाम भी जुड़ गया है, दोनों को साथ पर्दे पर देखना दिलचस्प होगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button