डॉन-3 को लेकर काफी उत्साहित हैं कियारा

कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी प्रोफेशलन लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म डॉन-3 में कियारा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में वे रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन साझा करेंगी। वहीं, अब हाल ही में कियारा ने अपनी एक्शन फिल्म डॉन-3 के बारे में खुलकर बात की। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि यह फिल्म उनकी पहली एक्शन फिल्म होगी।
कियारा ने डॉन-3 में काम करने को लेकर अपना उत्साह जाहिर किया। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह मेरे करियर के लिए अच्छा निर्णय है। बहुत समय से मैं एक ही शैली में काम कर रही थी। हालांकि, मैं अब कुछ अलग किरदार करने के बारे में सोच रही थी। अब मुझे वह अवसर मिल गया है। मैं इस फिल्म में काम करने के लिए उत्सुक हूं। डॉन-3 के लिए मुझे काफी तैयारी करनी होगी। हालांकि, मैंने कभी कोई एक्शन फिल्मों में काम नहीं किया है। यह पहली बार है, जब मैं किसी एक्शन फिल्म में काम करने जा रही हूं
अभिनेत्री ने आगे बताया कि शादी के बाद उन्होंने अपने करियर की दो सबसे बड़ी फिल्में साइन की हैं। जहां ऐसी खबरें हैं कि कियारा वॉर- 2 में ऋ तिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगी, वहीं रणवीर सिंह के साथ डॉन-3 में मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं। कियारा ने कहा, मैं कह सकती हूं कि शादी के बाद मैंने अपनी दो सबसे बड़ी फिल्में साइन की हैं। शादी के बाद भी मेरी करियर अच्छे से आगे बढ़ रहा है, जो बहुत कुछ कहता है। बेशक, आज बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियां शादीशुदा हैं। यह महिलाओं के लिए एक सकारात्मक बदलाव है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉन-3 की शूटिंग इस साल अगस्त महीने में शुरू हो सकती है। फिलहाल फिल्म की टीम प्री-प्रोडक्शन की तैयारियां जोर शोर से कर रही हैं। एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, डॉन 3 की टीम फिलहाल इस फिल्म की कास्टिंग कर रही है और इसका प्री-प्रोडक्शन अगले महीने शुरू होने वाला है।

Related Articles

Back to top button