जानें क्या कहते हैं आपकी राशि के सितारे

आज का राशिफल.....

4PM न्यूज़ नेटवर्क : ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति के अनुसार, आज कन्या राशि वालों को अचानक धन की प्राप्ति होगी वहीं धनु वाले असंतुलित वित्तीय से परेशान रहेंगे. ज्योतिषी से आज का दिन मेष से लेकर मीन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा, जानें

मेष राशि

मन का होना भी अच्छा, मन का न होना भी अच्छा. यदि अब तक मनमाफिक कोई बड़ा कार्य नहीं हुआ तो परेशान न हों. अब समय बेहतर आ गया है. युवाओं को लव लाइफ में इमोशन से बचना चाहिए. हो सकता है कि शुक्र और मंगल आपको प्यार में ज्यादा ही समय दे, लेकिन करियर भी जरूरी है,

वृषभ राशि

आज का दिन सफलताओं से भरे रहने की सम्भावना है. बहुत ज्यादा भाग दौड़ से बचें. ध्यान व योग करें. आपके किसी नजदीकी रिश्तेदार से ही आपका विवाद हो सकता है. वाणी पर संयम रखें.

मिथुन राशि

आज का दिन छात्रों लिए बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है. करियर को लेकर मन प्रसन्न रहेगा. रुका हुआ कोई महत्वपूर्ण सरकारी कार्य पूर्ण होगा. पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे. आज आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी. युवा प्यार के मामले में ज्यादा इमोशन में पड़ने से बचें.

कर्क राशि

मित्रों संग कहीं दूर घूमने जा सकते हैं. जॉब में लगातार कुछ नवीन प्रोजेक्र्स की तरफ लगे रहने के बावजूद सफलता नहीं मिल रही है. यदि आप रियल स्टेट या शेयर बाजार में धन का निवेश करते हैं तो भविष्य में बेहतर परिणाम पाएंगे

सिंह राशि

आप एक भाग्यशाली व्यक्ति हैं. आप किसी भी कार्य में हाथ डाल देते हैं तो सफलता स्वतः मिलनी शुरू हो जाती है. किसी कन्या या तुला राशि के मित्र की सहायता मिलेगी.

कन्या राशि

आप आज बहुत व्यस्त रहेंगे. पारिवारिक व सामाजिक दायित्वों का निर्वहन आप बखूबी करेंगे. आप जिससे भी बात करेंगे उसको आकर्षित कर लेंगे. यह सकारात्मक ऊर्जा ही आपको सफल करेगी.

तुला राशि

व्यवसाय में कुछ नवीन प्रोजेक्ट्स लाभान्वित करेंगे. जॉब को लेकर तनाव छोड दें. आज घूमने टहलने का दिन है. लव लाइफ सुंदर व अट्रैक्टिव रहेगी. आज आपकी यात्रा आपके मन को रोमांच व तनाव से मुक्त रखेगी.

वृश्चिक राशि

मित्रों संग कहीं पिकनिक का आयोजन होगा. मन सकारात्मक ऊर्जा से भरा रहेगा. जॉब को लेकर चली आ रही कुछ चिंताएं जो मन मे थीं उनका समाधान भी हो जाएगा.

धनु राशि

धन के अनायास व्यय को रोकिए. अपने असंतुलित वित्तीय संतुलन को लेकर परेशान रहेंगे. बिजनेस ठीक रहेगा. स्वास्थ्य में स्किन प्रॉब्लम की समस्या आ सकती है. घर में तुलसी को जल समर्पित कर उसके पत्ते को भगवान विष्णु जी को सपर्पित करें.

मकर राशि

घर का आध्यात्मिक व धार्मिक वातावरण पहले से बेहतर होगा. आप एक ऊर्जावान व्यक्ति हैं. अपनी सकारात्मक सोच से ही अपने जीवन को सही दिशा दे सकते हैं. जो भी चीज मन या अन्तरात्मा की आवाज करने को मना करे वह कार्य मत करें.

कुंभ राशि

आप व्यवसाय में तनाव व कार्यों की अधिकता से परेशान रह सकते हैं. जॉब में कुछ कार्य घर से करने से आप अपने प्रोजेक्ट को सही समय पर पूरा कर लेंगे. टेंशन प्रॉब्लम दे सकते हैं. लव लाइफ में आज खूब समय देंगे. भगवान शिव मंदिर जाएं व शिवलिंग पर जलाभिषेक करें.

मीन राशि

व्यावसायिक गतिविधियां अब सकारात्मक दिशा में पहुंचेगी. लव लाइफ को लेकर थोड़ा तनाव में रहेंगे. श्री कृष्ण मन्दिर जाएं. जॉब में अपनी कार्य पद्धति को सही दिशा देंगे जिसमें आपके सहयोगियों का बहुत योगदान रहेगा.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button