हरियाणा में कानून व्यवस्था चरमराई: इंद्रजीत

  • अपनी ही सरकार पर बरसे केंद्रीय मंत्री, बोले- ऐसे ही रहा तो हार तय

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
हिसार (हरियाणा)। अपनी ही सरकार पर केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने जमकर हमला बोला। उन्होंने धर्मशाला में कहा कि हरियाणा में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है। वह इस मामले में गृह मंत्री अमित शाह से मिलकर कानून व्यवस्था को ठीक करवाने का काम करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि अगर ऐसे ही चलता रहा तो विधानसभा चुनाव में नुकसान होना लाजमी है।
राव इंद्रजीत हांसी में अनाज मंडी धर्मशाला में मंडी एसोसिएशन की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान मंच पर कैबिनेट मंत्री बनवारी लाल व सांसद धर्मबीर सिंह मौजूद रहे। प्रदेश में कानून व्यवस्था फेल हो चुकी है। आए दिन व्यापारियों से खुलेआम फिरौती मांगी जा रही है और गोलियां चलाई जा रही हैं। सरकार उसे रोकने में नाकाम साबित हो रही है। तायल ने कहा कि जिस दौरान हरियाणा के सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा थे और आप केंद्रीय मंत्री थे उस समय भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने गुंडागर्दी का खात्मा करने का काम किया था।

भाजपा सरकार में हरियाणा बना देश का सबसे असुरक्षित प्रदेश : हुड्डा

पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने आरोप लगाते हुए कहा कि हरियाणा देश का सबसे असुरक्षित प्रदेश बन गया है। करनाल में हुई एएसआई संजीव की हत्या बताती है कि आज प्रदेश में लोगों की सुरक्षा करने वाले खुद भी सुरक्षित नहीं है। व्यापारियों से लगातार फिरौती मांगी जा रही हैं। इसलिए हिसार समेत पूरे हरियाणा में व्यापारी वर्ग आंदोलनरत है। कांग्रेस पूरी मजबूती के साथ व्यापारियों के साथ खड़ी है। कांग्रेस ने पिछले कार्यकाल के दौरान बदमाशों को हरियाणा छोडऩे पर मजबूर कर दिया गया था और प्रदेश के 10 साल शांतिपूर्ण तरीके से गुजरे थे। दोबारा कांग्रेस सरकार बनने पर फिर से अपराध का सफाया करके प्रदेश में कानून व्यवस्था का राज स्थापित किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button