प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, SIT ने कसा शिकंजा

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर जहां सियासी सरगर्मियां तेज हैं। वहीं जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर जहां सियासी सरगर्मियां तेज हैं। वहीं जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक हासन सेक्स स्कैंडल की जांच कर रही SIT ने आज (2 May) को प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। बताया जा रहा है कि स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम की तरफ से यह एक्शन उस दौरान लिया गया है, जब प्रज्वल रेवन्ना और उसके विधायक पिता एच डी रेवन्ना मंगलवार (30 अप्रैल) को जारी नोटिस पर पेश नहीं हुए।

मिली जानकरी के मुताबिक कर्नाटक राज्य महिला आयोग की सिफारिश पर मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने यौन उत्पीड़न की जांच के लिए SIT का गठन किया है। उस समय प्रज्वल ने स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम के आगे पेश होने के लिए 7 दिन का समय मांगा था। जिसे इंकार कर दिया गया। इसके बाद ही SIT ने लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है। नोटिस जारी होने के बाद जैसे ही जेडीएस सांसद भारत में एंट्री या इमिग्रेशन प्वाइंट्स पर रिपोर्ट करता है, वैसे ही उसे तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

प्रज्वल रेवन्ना की काली करतूत आई सामने

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रज्वल रेवन्ना के घर काम करने वाली एक महिला ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की शिकायत पुलिस से की है। इसके बाद पुलिस ने जेडीएस सांसद पर आईसीपी के सेक्शन 354ए (यौन शोषण), 354डी (पीछा करना), 506 (धमकी) और 509 (महिला की गरिमा का अपमान) के तहत केस दर्ज किया है। इसके बाद रेवन्ना से जुड़े वीडियो भी वायरल होने लगे। जानकारी के मुताबिक रेवन्ना ने एक दो नहीं, बल्कि कई महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button