महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक गिरफ्तार, ईडी ने अंडरवर्ल्ड दाऊद लिंक पर की पूछताछ

Maharashtra government minister Nawab Malik arrested, ED interrogates underworld, Dawood links

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। ईडी ने बुधवार को अंडरवर्ल्ड, दाऊद लिंक पर पूछताछ की। कई घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें दोपहर में ED ने गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले ईडी की टीम सुबह एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के आवास पहुंची थी और उन्हें अपने साथ ED दफ्तर ले गई। इसके बाद एनसीपी नेता की जेजे हॉस्पिटल में मेडिकल जांच कराई गई और अब आरोपी को पीएमएलए कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बता दें कि उन्हें अंडरवर्ल्ड से रिश्तों के आरोप में पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया है। उनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर ने लिया था। ईडी की टीम सुबह 7.45 बजे उन्हें पूछताछ के लिए मुंबई स्थित दफ्तर ले गई थी।

इस बीच नवाब मलिक ने ट्वीट करके कहा है कि वो इन सब चीजों से न डरेंगे न झुकेंगे! यहां उन्होंने 2024 में देख लेने की बात भी लिखी।

अंडरवर्ल्ड को लेकर जांच एजेंसियां लगातार कड़ी कार्रवाई कर रही है। पिछले दिनों दाऊद इब्राहिम के करीबियों के ठिकानों प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छापेमारी की थी। NIA की FIR के आधार पर ED ने ये कार्रवाई की थी। इसी कड़ी में ED ने आज नवाब मलिक से भी पूछताछ की। नवाब मलिक को लेकर ED के अधिकारी दफ्तर पहुंचे जहां उनसे अंडरवर्ल्ड से जुड़ी प्रोपर्टी को लेकर पूछताछ हुई।

 

 

Related Articles

Back to top button