मायावती जल्द करेंगी पूरे प्रदेश का दौरा : सतीश मिश्रा

  • सीएम योगी लड़ेंगे तो उनके खिलाफ भी प्रत्याशी उतारेगी बसपा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक दल ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे है। जबकि चार बार यूपी की मुख्यमंत्री रहीं बसपा प्रमुख मायावती चुनावी समर में नहीं उतर पाई है। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने बताया कि आचार संहिता लागू होने के तुरंत बाद बहन जी के दौरे पूरे प्रदेश में होने वाले है। उन्होंने कहा कि वो हर जिले में जाएंगी। हम बीजेपी की तरह नहीं है कि सरकारी पैसे का दुरुपयोग कर एक पत्थर लगाये और वोट मांगे।

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चुनाव लड़ने के सवाल पर सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा हम भी यही चाहते है कि सीएम चुनाव लड़े और खुद देखे कि जनता के बीच में उनके लेकर क्या फीडबैक है। सतीश मिश्रा ने दावा करते हुए कहा कि बीएसपी भी सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपना प्रत्याशी उतारेगी और सीएम को चुनाव में हराएगा भी। पिछले दिनों यूपी के ब्राह्मण नेताओं के पार्टी के राष्टï्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात को लेकर भी बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि इनके नेता खुद ये जानते है कि पूरे प्रदेश के ब्राहण इनसे नाराज है और यूपी के नेता ये बात समझ चुके है इसलिए पहले ही जाकर अपनी तरफ से हाथ खड़े कर रहे है. ताकि बाद में इनसे कोई कुछ ना कहे।

उन्होंने कहा कि ब्राहणों को ये समझ में आ गया है कि बीएसपी ने ही उनको पूरा सम्मान दिया है। इसलिए 2007 की तरह 2022 के चुनाव में ब्राहण एकजुट होकर बहनजी को मुख्यमंत्री बनाने की तैयारी कर रहे है। सतीश मिश्रा की पत्नी कल्पना मिश्र का भी ब्राह्मण समाज की महिलाओं साधने की जिम्मेदारी निभा रही हैं। बता दें कि 22 फीसदी एससी आबादी बसपा का कोर वोट है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button