भरूच सीट AAP को देने पर मुमताज पटेल ने जताई नाराजगी

गांधीनगर। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन होने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे अहमद पटेल की बेटी और कांग्रेस नेता मुमताज पटेल ने सोशल मीडिया पर साझा पोस्ट में बागी तेवर की झलक दिखाई है। उन्होंने लिखा कि हम अहमद पटेल की 45 वर्षों की विरासत को बेकार नहीं जाने देंगे। कांग्रेस और आप के बीच गुजरात में गठबंधन का एलान हो गया है और गठबंधन के तहत राज्य में कांग्रेस 24 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। वहीं आम आदमी पार्टी को दो सीटें भरूच और भावनगर दी गई हैं।

मुमताज पटेल ने सोशल मीडिया पर साझा पोस्ट में लिखा कि ‘हम अपने जिला कैडर से माफी मांगते हैं कि हम भरूच लोकसभा सीट को गठबंधन के तहत नहीं बचा पाए। मैं आपकी नाराजगी को ऊपर तक पहुंचाऊंगी। हम सभी साथ मिलकर कांग्रेस को मजबूत करेंगे और अहमद पटेल की 45 वर्षों की विरासत को बेकार नहीं जाने देंगे।’ गौरतलब है कि अहमद पटेल के बेटे फैसल पटेल ने भी हाल ही में भरूच सीट, आप को देने की चर्चाओं के बीच पार्टी को चेतावनी दी थी कि अगर भरूच सीट आप को दी गई तो वे आप उम्मीदवार को समर्थन नहीं देंगे।

अब जब तय हो गया है कि भरूच सीट पर कांग्रेस अपना उम्मीदवार नहीं उतारेगी तो फैसल पटेल ने कहा कि ‘मैं और मेरी पार्टी के कार्यकर्ता इस फैसले से खुश नहीं हैं। हम चाहते थे कि ये फैसला न हो, लेकिन हाईकमान ऐसा चाहता है और हम उसका पालन करेंगे। मैं एक बार फिर पार्टी हाईकमान से इस बारे में बात करूंगा। अभी चुनाव और नामांकन करने में काफी समय बचा है। गांधी परिवार, मेरा परिवार भी है और मुझे विश्वास है कि वे पटेल परिवार की इस सीट से जुड़ी भावनाओं को समझेंगे।’

Related Articles

Back to top button