बिहार के लोगों के दर्द के आगे मेरा दर्द कुछ नहीं: तेजस्वी

चुनाव प्रचार के दौरान बिगड़ी तबियत की बताई वजह

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। देश में लोकसभा चुनावों को लेकर नेताओं द्वारा पूरे जोर-शोर से चुनाव प्रचार किया जा रहा है। इस बीच बिहार के अररिया में शुक्रवार को चुनावी रैली के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तबीयत बिगड़ गई थी, उनके समर्थकों ने उन्हें संभाला और फिर गाड़ी मे बैठाकर रवाना किया।
अब तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने समर्थकों को बताय है कि उनकी तबीयत क्यों बिगड़ी। साथ ही उन्होंने हिम्मत ना हारने की बात कहते हुए समर्थकों का हौसला भी बढ़ाया।

कुछ दिनों से कमर में था दर्द: तेजस्वी

तेजस्वी ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उनके कमर में दर्द थी। कल सभा के दौरान वो तकलीफ बढ़ गई थी। जिससे वो थोड़ा परेशान हो गए थे। हालांकि, नेता प्रतिपक्ष ने ये भी कहा कि मेरा ये दर्द बिहार के उन करोड़ों बेरोजगार युवाओं की तकलीफ के आगे कुछ भी नहीं है, जो नौकरी-रोजगार की आस में बैठे हैं। तेजस्वी ने कहा कि महीनों से सामाजिक राजनीतिक यात्रा के कारण आराम के अभाव एवं निरंतर यात्रा के कारण दो हफ्ते से कमर में हल्का दर्द था, दो दिन से अचानक बढ़ गया, लेकिन मेरा ये दर्द बिहार के उन करोड़ों बेरोजगार युवाओं की तकलीफ के आगे कुछ भी नहीं है, जो नौकरी-रोजगार की आस में बैठे हैं। जिनके सपनों को बीते 10 वर्षों में धर्म की आड़ में कुचला गया है। तेजस्वी ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, छात्रों को पीड़ा है क्योंकि उन्हें अच्छी पढ़ाई नहीं मिल पा रही। बिहार के मेरे बुजुर्गों की पीड़ा है कि उन्हें अच्छी दवाई नहीं मिल पा रही, थाना और ब्लॉक के भ्रष्टाचार से आमजन परेशान है। हर वर्ग को पीड़ा है क्यूंकि उनके अधिकार, उनका न्याय उन्हें नहीं मिल पा रहा है। मैं इन सबों की तकलीफ में अपने आप को साझीदार मानता हूं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button