नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की शादी की रस्में हुईं शुरू, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें 

4PM न्यूज नेटवर्क: शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य ने अगस्त में अपनी सगाई समारोह की तस्वीरें शेयर करके अपने रिश्ते की शुरुआत की। इसके साथ ही शोभिता धुलिपाला ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपनी शादी का जश्न मनाना शुरू कर दिया है। बता दें कि नागा चैतन्य की दुल्हन बनने जा रहीं शोभिता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शादी की पारंपरिक रस्मों की तस्वीरें शेयर की हैं। कपल के घर में शादी की रस्में शुरू हो गई है।

 आपको बता दें कि शोभिता धुलिपाला ने बहुत कम वक्त में ही बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली है। ऐसे में उनकी एक्टिंग और फिटनेस के लाखों लोग कायल है। वहीं अब एक्ट्रेस साउथ एक्टर नागा चैतन्य के साथ अपनी लाइफ की एक नई जर्नी शुरू करने वाली हैं। दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसकी रस्में भी शुरू हो चुकी है। जिसकी झलक एक्ट्रेस ने अब फैंस के साथ शेयर की है। नागा चैतन्य से सगाई के दो महीने बाद ही शोभिता धुलिपाला दुल्हन बनने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर इस समारोह की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं। दोनों शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • शोभिता धुलिपाला ट्रेडिशनल एटायर में वह बेहद की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपनी शादी के जश्न की झलक भी दिखाई है।
  • वह एक खूबसूरत ऑरेंज कलर की साउथ इंडियन साड़ी में सजी हुई दिख रही हैं, जिसे गोल्ड कढ़ाई और ग्रीन बॉर्डर से तैयार किया गया है।
  • उन्होंने अपने इस साड़ी लुक को बेज ब्लाउज, सोने के आभूषण और हरी चूड़ियों के साथ पूरा किया है।
  • वह सभी तस्वीरों में बेहद सुंदर लग रही हैं। तस्वीर में वह अपने परिवार से घिरी हुई दिखीं।

 

Related Articles

Back to top button