अब ट्रेन में हुआ पेशाब कांड, नशे में धुत युवक ने बुजुर्ग दंपत्ति पर कर दिया पेशाब

लखनऊ। सफऱ के दौरान सहयात्रियों पर पेशाब करने के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं, वहीं अभी तक आपने हवाई जहाज में यात्रियों पर पेशाब करने के मामले सुने होंगे। लेकिन इस बार ट्रेन में ऐसा यात्री पर पेशाव करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार मानिकपुर से दिल्ली के लिए आ रही संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन में एक शराबी ने बुजुर्ग दंपत्ति पर पेशाब कर दिया।
बुजुर्ग वैज्ञानिक और उनकी पत्नी के कई बार मना करने पर भी नशे में धुत युवक नहीं माना। जिसके बाद दोनों ने शोर मचाया, इसके बाद वहां टीटीई पहुंचा और उसने नशेडी युवक को झांसी स्टेशन पर आरपीएफ के हवाले कर दिया। बता दें रिटायर्ड वरिष्ठ वैज्ञानिक डॉ. जीएन खरे अपनी पत्नी ऊषा खरे के साथ देर रात हरपालपुर मध्यप्रदेश से हजरत निजामुद्दीन जा रहे थे। वह उत्तर प्रदेश संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में एसी कोच बी-3 में सफऱ कर रहे थे।
वहीं इसी कोच की साइड लोअर बर्थ की सीट नंबर 63 पर कुतुब बिहार साउथ वेस्ट नई दिल्ली निवासी रितेश भी महोबा से हजरत निजामुद्दीन के लिए यात्रा कर रहा था। वहीं ट्रेन झांसी स्टेशन पर पहुंचने ही वाली थी कि आरोपी ने घटना को अंजाम दिया। बुजुर्ग वैज्ञानिक ने बताया कि नशे में धुत रीतेश ने सीट से उतरकर उनपर पेशाब करनी शुरू कर दी। उन्होंने आरोपी युवक को रोकने का प्रयास किया, लेकिन युवक नहीं माना और दोनों की लोअर बर्थ पर पेशाब करता रहा। इसके बाद उन्होंने शोर मचाया तो अन्य यात्री जागे और ट्रेन के टीटीई को सूचना दी गई।

Related Articles

Back to top button