सपा ही नाकाम कर सकती है भाजपा की चालबाजी: गोप

पूर्व कैबिनेट मंत्री ने लोगों को दिलाई सपा की सदस्यता

लखनऊ में जारी है पार्टी का सदस्यता अभियान
4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा के पूर्व प्रदेश महासचिव व पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविन्द कुमार सिंह गोप ने 172 लखनऊ उत्तरी विधान सभा क्षेत्र के अन्तर्गत पीली कोठी निराला नगर सीतापुर रोड पर पूर्व प्रत्याशी पूजा शुक्ला द्वारा आयोजित समाजवादी पार्टी सदस्यता अभियान कार्यक्रम में सम्मिलित हुए व काफी संख्या में लोगों को सदस्यता ग्रहण करायी।
उन्होंने कहा कि सपा प्रमुख ने प्रदेश की राजधानी में पार्टी के सदस्यता अभियान का चुनौती पूर्ण दायित्व मुझे दिया है, मैं आप सबसे अपील करता हूं कि आप सब जैसे चुनाव में वोट मांगने के लिये घर-घर जाते हैं उसी तरह पार्टी से जोडऩे को लिये सभी लोगों के घर-घर जाएं और व्यक्तिगत संपर्क कर सपा की नीतियों और कार्यशैली की चर्चा करें।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण चरम पर पहुंची महंगाई और ध्वस्त कानून व्यवस्था से आम जनता त्रस्त है और उसकी एकमात्र उम्मीद हमारे नेता व सपा प्रमुख अखिलेश यादव हैं। आपसी मतभेदों को भूलकर पार्टी को मजबूत करें। सपा ही उत्तर प्रदेश में एकमात्र सशक्त विकल्प है जो भाजपा की चालबाजियों को नाकाम कर सकती है। इस अवसर पर नगर अध्यक्ष सुशील दीक्षित , महासचिव सौरव यादव , पूर्व मंत्री यामीन खान, मीरा वर्धन, देवी बक्श सिंह , बबलू खान ,नवीन धवन बंटी, अजीम अहमद आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button