भाजपा से मुकाबला नहीं, अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहा विपक्ष : स्वतंत्र देव

लखनऊ। अंतिम चरण में वोटिंग जारी है। भाजपा संगठन ने 2022 के समर में पूरी ताकत झोंक रखी है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी रात दिन एक करके सत्ता दोहराने के प्रयास में लगे हैं। उनका कहना है कि चुनाव परिणाम आने के बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव दस मार्च को यूपी छोड़कर लंदन चले जाएंगे। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने कहा छह चरण के चुनाव में भाजपा तीन सौ के पार हो गई है। 400 सीटों जीतने का दावा करने वाले अखिलेश यादव दस मार्च को दस बजे जैसे ही भाजपा की बढ़त देखेंगे वैसे ही वह सपा कार्यालय में ताला लगाकर यूपी छोड़ देंगे और लंदन प्रवास पर चले जाएंगे, साथ ही अपना फोन भी बंद कर लेंगे। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा सपा मुखिया को ज्यादा गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। ऐसा 2014 में बोलते थे, 2017 बोले फिर 2019 में उनकी हवा निकल गयी है। इन लोगों ने सभी प्रकार के गठबंधन करके देख लिया है। 2022 में कहीं यह लोग नजर नहीं आएंगे। भाजपा एक अनुशासित पार्टी है। उन्होंने कहा कि यूपी में बड़ी शांतिपूर्वक चुनाव हो रहा है।

नियमों का पालन करते हुए हमारे कार्यकर्ता भाग लेते हैं। हमारी पार्टी में कोई अनुशासनहीनता नहीं करते हैं। किसी के कहने से क्या होता है। हमारे कार्यकर्ता अपने काम पर ध्यान देते है। हमारे कार्यकर्ताओं के पास इतना समय नहीं है कि वह किसी विवाद में पड़े। भाजपा विकास की बात करती है। लेकिन सपा के शासन में पलायन हुआ है तो जनता को बताना पड़ेगा। यह लोग आंतकियों की वकालत करते हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक जैसी कुप्रथा से निजात मिली है। उन्हें आवास मिला हैं। उन्हें मोदी पर यकीन है। हर योजना का लाभ मिला है। वह निश्चित तौर पर भाजपा के पक्ष पर वोट करेंगी। भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। टिकट मांगने वालों की समीक्षा होती है। इसके बाद टिकट पर निर्णय होता है। इस बार लोग विकास के नाम पर वोट दे रहे हैं। वह कानून का राज चाहते हैं। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा सपा बसपा कांग्रेस तीनों अपने अस्तित्व के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। तीनों का दूर-दूर तक भाजपा से कोई मुकाबला नहीं है। भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है।

भाजपा 300 से के पार जाएगी। इस बार मतदान में महिलाएं बेटिया बढ़चढ़ कर भाग ले रही हैं। मोदी योगी के पक्ष में यह लोग वोट कर रहे हैं। जनता जर्नादन विकास के नाम ही मतदान करेगा। प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा सरकार बनाएंगी। कोरोना जैसी महामारी में भाजपा की सरकार और संगठन जनता की सेवा के लिए खड़े थे। सपा बसपा कहीं दिखाई भी नहीं दिए है। सरकार की योजनाएं गांव-गांव तक पहुंची है। लोगों को उसका लाभ मिला है। बिजली व्यवस्था को बेहतर किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button