टी राजा का निलंबन रद्द करने को लेकर भाजपा पर भडक़े ओवैसी

नई दिल्ली। एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तीखा हमला किया है, जब उन्होंने तेलंगाना विधायक टी राजा सिंह का निलंबन रद्द कर दिया था, जिन्हें पार्टी ने पैगंबर के खिलाफ उनकी विवादास्पद टिप्पणी के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया था। पिछले साल पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ नूपुर शर्मा की टिप्पणी पर आपत्ति जताने वाले मुस्लिम देशों पर केंद्र सरकार के रुख का जिक्र करते हुए, ओवैसी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने अपने प्रिय फ्रिंज एलिमेंट को पुरस्कृत किया है। उन्होंने दावा किया कि नफरत फैलाने वाले भाषण देना भाजपा में प्रचार का सबसे तेज़ तरीका है।
उन्होंने एक्स पर लिखा कि नरेंद्र मोदी ने अपने प्रिय फ्रिंज एलिमेंट को पुरस्कृत किया है। मुझे पूरा यकीन है कि नूपुर शर्मा को भी पीएम से आशीर्वाद मिलेगा। मोदी की बीजेपी में नफरत फैलाने वाले भाषण प्रचार का सबसे तेज़ तरीका है। टेलीविजन बहस के दौरान पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ उनकी टिप्पणी पर कई मुस्लिम देशों द्वारा आधिकारिक तौर पर आपत्ति जताए जाने के बाद पिछले साल शर्मा को भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया था। बीजेपी की केंद्रीय अनुशासन समिति ने टी राजा सिंह को पत्र लिखकर बताया कि उनका निलंबन रद्द कर दिया गया है।
निलंबन के तहत पार्टी की केंद्रीय अनुशासन समिति ने आपको कारण बताओ नोटिस जारी किया है। यह कारण बताओ नोटिस पर आपके उत्तर को संदर्भित करता है। आपके उत्तर और उसमें दिए गए स्पष्टीकरण पर समिति द्वारा विचार किया गया है। आपके जवाब के आधार पर, समिति ने आपका निलंबन तुरंत रद्द करने का फैसला किया है। राजा ने उन्हें पार्टी में फिर से शामिल करने के लिए पीएम मोदी और बीजेपी के शीर्ष नेताओं का आभार व्यक्त किया।

Related Articles

Back to top button