जनता का मन और मत भाजपा के साथ : स्वतंत्र देव सिंह

  • भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, सबका साथ सबका विकास जरूरी

लखनऊ। बुलंदशहर में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने जन विश्वास यात्रा के दौरान जनसभा में विपक्ष पर निशाना साधते हुए योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। कहा कि उत्तर प्रदेश में 2017 की तर्ज पर ही योगी-मोदी की लहर चल रही है। सीएम योगी की साफ नीयत और सही विकास के सामने सपा, बसपा और कांग्रेस का छलावा टिक नहीं पाएगा। यूपी की जनता का मन और मत भाजपा के साथ है। कहा कि सबका साथ मिलने से ही सबका विकास होता है। बीते पांच सालों में यूपी की जनता ने ये अपनी आंखों से देखा है। कहीं किसी के साथ भेदभाव नहीं हुआ।

डिबाई के भीमपुर दोराहा पर जनसभा में स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पीएम मोदी की सरकार में कश्मीर में गोली नहीं अब फूलों की वर्षा होती है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में उत्तर प्रदेश अब उत्तम प्रदेश बनकर प्रगति कर रहा है। जातिवाद, परिवारवाद और वंशवाद को वोट नहीं मिलनी चाहिए। राष्टï्रवाद के नाम पर मतदान होना चाहिए। कहा कि लक्ष्मी साइकिल, पंजा या हाथ पर बैठकर नहीं कमल पर बैठकर आती हैं। योगी सरकार से पहले प्रदेश में गुंडा और माफिया राज था।

बहन-बेटियां सड़कों पर चलने से कतराती थी। योगी सरकार में गुंडे माफिया प्रदेश छोड़ गए और लड़कियां-महिलाएं दिन ही नहीं रात में भी सड़कों पर बेखौफ चलती हैं। पहली सरकारें कांवड़ यात्रा के दौरान डीजे को बंद करवाती थीं, अब यात्रा पर पुष्प वर्षा होती है। भाजपा सरकार में बिजली, पानी, शिक्षा और चिकित्सा व्यवस्था में बड़ा सुधार हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button