बुलडोजर लेकर घर पहुंची पुलिस आरोपी ने मात्र 2 घंटे में किया सरेंडर

Police reached home with bulldozer, the accused surrendered in just 2 hours

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में रेप के एक फरार आरोपी को पुलिस ने महज दो घंटे में घुटने पर ला दिया। रेलवे स्टेशन पर सार्वजनिक शौचालय में महिला से बलात्कार के आरोपी को सरेंडर कराने की जब तमाम कोशिशें नाकाम हुईं तो यूपी पुलिस के अफसरों ने बड़ा तरीका निकाल लिया। रेप आरोपी के मकान पर पुलिस के अफसर बुलडोजर लेकर पहुंच गए और चेतावनी दी कि अगर 24 घंटे में सरेंडर नहीं कराया तो उसका घर गिरा दिया जाएगा।

दरअसल प्रतापगढ़ रेलवे स्टेशन के परिसर में शनिवार को शौचालय संचालक ने एक महिला के साथ दुष्कर्म किया था। महिला के साथ रेप की वारदात होने के बाद रेलवे पुलिस और यूपी पुलिस के अफसर आरोपी को ढूंढने में जुटे थे। घर से लेकर तमाम जगहों तक जब आरोपी का पता न चला तो अफसर उसके घर पर बुलडोजर लेकर पहुंच गए।

अधिकारियों ने आरोपी के परिवार को चेतावनी दी कि अगर वह 24 घंटे के अंदर सरेंडर नहीं करता है तो उसका घर गिरा दिया जाएगा। इस धमकी का असर ऐसा हुआ कि बस 2 घंटे बाद आरोपी के शहर के भगवा चुंगी पर होने की जानकारी पुलिस को मिल गई। इसके बाद पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। प्रतापगढ़ पुलिस का यह तरीका अब जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है, लोगों का कहना है कि हर अपराधी के साथ अगर ऐसा ही सलूक हो तो प्रदेश में किसी की भी गलत काम करने की हिम्मत ही नहीं होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button