बिहार में सत्ता संरक्षित अपराधियों ने मचा रखा है तांडव: तेजस्वी

राजद नेता ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश को घेरा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर प्रेस रिलीज जारी करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री को घेरने की कोशिश की है। उन्होंने प्रेस रिलीज में लिखा है कि प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, दो-दो बड़बोले उपमुख्यमंत्री एवं छह दलों वाले एनडीए के सौजन्य से बिहार में सरकारी अपराधी पूर्ण मौज में मनमर्जी से जब चाहे, जहां चाहे, जैसे चाहे किसी को भी गोली और चाकू मार हत्या कर दे रहे है।
छात्र-शिक्षक, कर्मचारी-व्यापारी, किसान-मजदूर, महिला-पुरुष, बच्चे-बुज़ुर्ग कोई भी कहीं भी सुरक्षित नहीं है। सत्ता संरक्षित अपराधियों ने तांडव मचा रखा है। दो दिन की इन आपराधिक घटनाओं पर सरकार में कोई भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। यह रहा बिहार का अलग-अलग तारीखों का संक्षिप्त क्राइम बुलेटिन- बिहार में अपराधियों का तांडव जारी, सासाराम थाने से कुछ दूर जिम संचालक की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या, इलाके में सनसनी, गोपालगंज में मां के सामने बेटे की गोली मारकर हत्या।

बिहार में पुल गिरने के पीछे साजिश : मांझी

बिहार में नवनिर्मित पुल ठेकेदारों के कारण गिर रहे हैं। बिहार सरकार शीघ्र ऐसे ठेकेदारों को चिन्हित कर कार्रवाई करेगी। उक्त बातें शनिवार को गया शहर के गोदावरी मोहल्ले में स्थित अपने आवास पर केंद्रीय मंत्री सह बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहीं। उन्होंने कहा कि बिहार में पुल गिरने का कारण घटिया मेटेरियल मिलाया जाना है, जिसके कारण बिहार के नवनिर्मित पुल गिर रहे हैं। उक्त घटना में पुल निर्माण में लगे संवेदकों पर बिहार सरकार आवश्यक कार्रवाई करेंगी। उन्होंने कहा कि एक माह पहले बिहार में पुल नहीं गिर रहा था। अब बिहार में बार-बार पुल गिरना साजिश भी हो सकती है। केंद्रीय मंत्री जीतनराम मांझी ने कहा कि बिहार सरकार दोनों बिंदुओं पर जांच करे, यह मेरा अनुरोध है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button