प्रियंका ने किया सरकार पर हमला कहा “संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं इस तरह के हादसे नहीं होने चाहिए”

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। फाफामऊ के गोहरी गांव में चार लोगों की हत्या के बाद पीड़ित परिजनों से मिलने पहुंचीं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने पीड़त परिवार के साथ करीब 40 मिनट तक बातचीत की। इसके बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत में उन्होंने कहा कि पुलिस और प्रशासन की लापरवाही से यह घटना हुई है। दबंगों द्वारा लगातार इनका उत्पीड़न किया जा रहा था और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही थी। पुलिस अगर सख्ती दिखाती तो यह हादसा नहीं होता।

उन्होंने कहा कि यह बहुत दर्दनाक घटना है। इस परिस्थिति में कांग्रेस कैसे चुप रह सकती है। उन्होंने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि वह अकेले नहीं हैं। कांग्रेस के लोग उऩके साथ खड़े हैं। उनको न्याय दिलाकर ही हम दम लेंगे। कहा कि आज संविधान दिवस है। संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। इस तरह के हादसे नहीं होने चाहिए। यदि हो रही है तो कार्रवाई होनी चाहिए। दलितों पर अत्याचार हो रहा है। संविधान दिवस मनाने का क्या मतलब है।

करीब चालीस मिनट बातचीत और मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी गोहरी गांव से रवाना हुईं। उन्होंने कहा कि दलितों और किसानों पर हमले बढ़े हैं। सरकार कुछ कर नहीं पा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button