लल्लू के गृहक्षेत्र में बाइक पर प्रियंका गांधी, जनता ने लगाए जय कांग्रेस के नारे

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा कुशीनगर के तमकुही राज में जाम में फंस गईं। तमकुही राज में विशाल जनसभा को संबोधित करने के बाद प्रियंका गांधी यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के घर गई थीं। इसके बाद वह जाम में फंस गईं। हेलीकॉप्टर को सूर्यास्त से पहले उड़ना था, इसके लिए जाम में फंसीं कांग्रेस महासचिव को बाइक पर बैठाकर हेलीपैड पहुंचाया गया। इस बीच जनता ने जब प्रियंका को बाइक से सवारी करते देखा तो जय कांग्रेस के नारे लगाए। जनता ने नारे लगाकर प्रियंका गांधी का भी उत्साह बढ़ाया। अजय कुमार लल्लू जनसभा के बाद प्रियंका गांधी को अपने घर से मोटर साइकिल पर बैठाकर हेलीपैड तक छोड़ने गए। वहीं दूसरी तरफ प्रियंका गांधी ने बलिया में रोड शो किया। इस दौरान प्रियंका गांधी की एक झलक पाने को लिए लोग बेताब दिखे। लोगों ने फूल-मालाओं से उनका स्वागत किया। प्रियंका ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया और कांग्रेस के लिए वोट मांगा। इस बीच प्रियंका गांधी ने भाजपा, सपा व बसपा पर जमकर हमला बोला।

कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने जब देश की सरकारी संपत्तियों को ही बेच डाला तो वह युवाओं को रोजगार कहां से देगी। कांग्रेस की सरकार बनी तो किसानों का कर्जा माफ होगा, बिजली का बिल हाफ होगा। 20 लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। धान व गेहूं की कीमत ढाई हजार रुपये प्रति क्विंटल किसानों को दी जाएगी। कहा कि भाजपा धर्म व जाति की राजनीति कर सत्ता में बने रहना चाहती है। देश में हर वर्ग की आय कम हो रही है। किसान, मजदूर व युवा सभी परेशान है। छुट्ïटा पशु फसल बर्बाद कर रहे हैं। भर्ती की परीक्षा तो होती है लेकिन भर्ती नहीं होती। मायावती पांच साल तक घर से बाहर ही नहीं निकली हैं। सपा मुखिया अखिलेश यादव केवल तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं। हाथरस हो या लखीमपुर भाजपा सरकार के अत्याचार के खिलाफ कांग्रेस ही सड़कों पर उतरी है। प्रदेश में नौजवान पलायन कर रहे हैं। बड़े उद्योगपतियों को देश की संपत्ति बेची जा रही है। 30 सालों में प्रदेश में कोई विकास नहीं हुआ है।

सीएम योगी के गढ़ में चंद्रशेखर ने दिखाई ताकत

गोरखपुर। आजाद समाज पार्टी के राष्टï्रीय अध्यक्ष व भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने योगी के गढ़ में अपनी सियासी ताकत दिखाई। यहां इन्होंने सेल टैक्स दफ्तर से रानीडीहा व सिक्टौर तक रोड-शो किया और हाथ जोड़कर जनता से समर्थन मांगा। इस दौरान उनके समर्थक नारेबाजी करते नजर आए। लगभग एक किलोमीटर के लंबे रोड-शो में उनके साथ लग्जरी वाहनों के साथ-साथ मोटर साइकिल व पैदल समर्थक चल रहे थे। वाहनों के पीछे मोटर साइकिल व पैदल झंडा लहराते उत्साही युवा कार्यकर्ताओं का हूजुम लोगों में जोश भर रहा था। कई बार बीच-बीच में वाहन रोककर कार्यकर्ता नारेबाजी करते व लोगों में प्रचार सामग्री वितरित कर वोट मांगते दिखे। रोड-शो के दौरान शहर के जिस भी रोड से भीम आर्मी चीफ का काफिला गुजरा वहां जाम लग गया। हालांकि इस दौरान ट्रैफिक को लेकर पुलिस ने खास इंतजाम कर रखा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button