पंजाब किंग्स ने इस खिलाड़ी को बनाया नया कप्तान

Punjab Kings made this player the new captain

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। आईपीएल 2022 के लिए पंजाब किंग्स ने अपने नए कप्तान का ऐलान कर दिया है। पंजाब किंग्स ने मयंक अग्रवाल को कप्तान नियुक्त किया है। मयंक अग्रवाल से पहले लोकेश राहुल इस टीम के कप्तान थे। बता दें कि मयंक अग्रवाल ने इससे पहले एक मैच में पंजाब की कप्तानी की है, जिसमें उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा था। इस सीजन में पहले से ही उनका कप्तान बनना तय माना जा रहा था। मेगा ऑक्शन से पहले पंजाब की टीम ने सिर्फ दो खिलाड़ियों को रीटेन किया था। इसमे मयंक अग्रवाल पहले खिलाड़ी थे, जिन्हें फ्रेंचाइजी ने जाने से रोका था। उनके अलावा अनकैप्ड तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को रीटेन किया गया था।

पंजाब किंग्स की टीम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नए कप्तान का ऐलान किया है। टीम का कप्तान बनाए जाने पर मयंक अग्रवाल ने कहा कि वो आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स की कप्तानी मिलने पर बहुत ही खुश हैं। इस बार वो पंजाब के लिए खिताब जीतने की कोशिश करेंगे। पंजाब की टीम अब तक कोई आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीत पाई है।

बता दें कि आईपीएल 2022 में पंजाब को ग्रुप बी में रखा गया है। इसमें उसे चेन्नई, हैदराबाद, दिल्ली, बैंगलोर और गुजरात के साथ, दो-दो मैच खेलने होंगे। वहीं मुंबई, कोलकाता, राजस्थान और लखनऊ के खिलाफ एक मैच खेलना होगा।

Related Articles

Back to top button