राहुल गांधी बने कुली, आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर सिर पर उठाया सामान

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज सुबह आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे। उन्होंने यहां रेलवे स्टेशन पर काम करने वाले कुलियों से मुलाकात की। उनसे बातचीत की। उनका हाल जाना। काम करने के दौरान उन्हें आने वाली कठिनाइयों के बारे में पूछा। उसके समाधान पर उनकी राय ली। कुलियों ने पिछले महीने कांग्रेस नेता से मिलने की इच्छा जताई थी। सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद माना जा रहा है कि राहुल ने उनसे मिलने का प्लान बनाया। कांग्रेस नेता रेलवे स्टेशन पर सामान उठाते भी नजर आए। लाल रंग की कुली की वर्दी में राहुल रेलवे स्टेशन पर दिखे।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात के समय आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर मौजूद एक शख्स ने कहा, बहुत खुशी हुई कि राहुल गांधी ने यहां (आनंद विहार) ऑटो चालकों और कुलियों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि वह हमारे मुद्दों को सरकार के सामने रखेंगे। शख्स ने बताया कि राहुल ने ‘हमारी बातें सरकार के सामने रखने का आश्वासन दिया है और समस्याओं को हल करने के लिए काम करने की बात कही है।’ कांग्रेस पार्टी की तरफ से कहा जा रहा है कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा पर हैं। इसी यात्रा के तहत आज वह आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे। पिछले महीने सोशल मीडिया पर कुलियों का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें कह रहे हैं कि राहुल गांधी से मिलकर वे अपने बात रखना चाहते हैं।
कांग्रेस नेता ने पहले भी कुलियों से मुलाकात की है। पिछले साल वह उदयपुर में कांग्रेस के चिंतन शिविर में जा रहे थे, जब उन्होंने कुलि एसोसिएशन के सदस्यों से मुलाकात की थी। आए दिन वह आम लोगों से मिलते नजर आते हैं। हाल ही में उन्होंने एक सब्जी विक्रेता और उनकी पत्नी को अपने घर बुलाया था। उनके साथ लंच किया था और बातचीत की थी।

Related Articles

Back to top button