प्रियंका गांधी की रैली में पहुंचे राजपूत, टेंशन में आ गई भाजपा

देश में आम चुनाव-2024 को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं। चुनाव 2024 की लड़ाई शरू होने में महज अब 2 दिन ही शेष बचे हुए हैं। ऐसे में आम चुनाव के दौरान तमाम राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार करने में लगी गई हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क:  देश में आम चुनाव-2024 को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं। चुनाव 2024 की लड़ाई शरू होने में महज अब 2 दिन ही शेष बचे हुए हैं। ऐसे में आम चुनाव के दौरान तमाम राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार करने में लगी गई हैं। इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लोकसभा चुनाव के लिए बुधवार को सहारनपुर पहुंची हुई हैं। प्रियंका गांधी ने यहां समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के प्रत्याशी इमरान मसूद के समर्थन में रैली की है।

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी यूपी के सहारनपुर में रैली की है। रैली के दौरान भारी संख्या में भीड़ है। इसमें राजपूत समाज के लोग भी मौजूद हैं। साथ ही सर पर केसरिया रंग की पगड़ी पहने राजपूत समाज के लोग प्रियंका के रोड शो में काफी संख्या में दिखाई दे रहे हैं। इन लोगों का भाजपा के लिए तेवर और आक्रोश देश साफ नजर आ रहा कि राजपूत समाज का भाजपा विरोध अब किस हद तक फैल चुका है।

जनता पर अन्याय करने वाली BJP की विदाई तय

रैली की वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा है कि सहारनपुर, उत्तर प्रदेश वासियों के इस प्यार से अभिभूत हूं। यह उत्साह, यह जोश और यह जज्बा आने वाले परिवर्तन की आहट है। इसके आगे प्रियंका ने कहा कि बेरोजगारी और महंगाई से निराश हो चुकी जनता को अब बदलाव की उम्मीद दिखने लगी है। यह उत्साह उसी उम्मीद की झलक है। जनता पर अन्याय करने वाली भाजपा की विदाई तय है। जुड़ेगा भारत, जीतेगा इंडिया !

राजपूत समाज लगातार भारतीय जनता पार्टी का विरोध कर रहा है। गुजरात से शुरू हुआ ये विरोध अब UP समेत कई राज्यों में फैल चुका है। भाजपा ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले उसे अपने कोर वोटर समझे जाने वाले राजपूत समाज का अक्रामक विरोध भी झेलना पड़ जाएगा।

राजपूत समाज कांग्रेस के पक्ष में

  • प्रियंका गांधी के रोड शो में आए राजपूत समाज के कई लोगों से बात की और जानने की कोशिश की कि आखिर चल क्या रहा है?
  • उन्होंने कहा कि राजपूत समाज यहां से प्रियंका गांधी का हाथ मजबूत करने का काम करेगा।
  • राजपूत विरोध अगर वोटों में परिवर्तित हो गया तो भाजपा की कई सीटें फंस जाएंगी।
  • UP के सहारनपुर से जो तस्वीर सामने आई है, उसे देश भाजपा अवश्य टेंशन में आ जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button