डॉन-3 में हुई रणवीर सिंह की एंट्री!

कई महीनों से शाहरुख खान की फिल्म डॉन 3 चर्चा में बनीं हुई है। फिल्म को लेकर तरह-तरह की अपडेट सामने आ रही हैं। बीते दिन फिल्म से जुड़ी शॉकिंग खबर सामने आई, जब फैंस को पता चला कि डॉन 3 में किंग खान नजर नहीं आने वाले है। जहां एक तरफ लोग इस बात से निराश थे, तो वहीं यह भी जानना चाहते थे कि शाहरुख कि जगह फिल्म में कौन लेगा। अब इस बात का भी खुलासा हो गया है। नए डॉन के लिए इस सुपरस्टार का नाम सामने आ रहा है ।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान के बाद अब रणवीर डॉन बनने के लिए तैयार हैं। खबर है कि फरहान ने इस फिल्म की घोषणा करने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। वह तीसरे पार्ट का धमाकेदार ऐलान करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। डॉन-3 का टीजर इसी हफ्ते डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा सकता है। मेकर्स रणवीर को नए डॉन के रूप में पेश करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का टीजर सनी देओल की फिल्म गदर-२ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। टीजर को अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2 के साथ भी रिलीज किया जा सकता है। वहीं खबर है कि कि रणवीर फिल्म बैजू बावरा की शूटिंग पूरी करने के बाद डॉन 3 की शूटिंग शुरू कर देंगे। फिल्म 2025 में रिलीज हो सकती है।

इन फिल्मों में दिखेंगे रणवीर

रणवीर इन दिनों रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं। वहीं एक्टर बैजू बावरा में की जल्द शूटिंग शुरू करेंगे। उन्हें रोहित शेट्टी की सुपरहिट फ्रैंचाइजी सिंघम के तीसरे भाग सिंघम 3 में देखा जाएगा। रणवीर की झोली में शंकर की फिल्म अपरिचित का हिंदी रीमेक है, वहीं शक्तिमान के लिए भी उनके नाम पर चर्चा चल रही है।

Related Articles

Back to top button