‘मिर्जापुर 3’ वेब सीरीज की रिलीज डेट से उठा पर्दा, इस दिन भौकाल मचाने आएंगे ‘कालीन भैया’

चर्चित वेब सीरीज मिर्जापुर के तीसरे सीजन का शो के फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। पॉपुलर क्राइम-ड्रामा सीरीज़ 'मिर्जापुर' के फैंस में रिलीज की डेट को लेकर काफी एक्साइटमेंट में नजर आ रहें हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: चर्चित वेब सीरीज मिर्जापुर के तीसरे सीजन का शो के फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। पॉपुलर क्राइम-ड्रामा सीरीज़ ‘मिर्जापुर’ के फैंस में रिलीज की डेट को लेकर काफी एक्साइटमेंट में नजर आ रहें हैं। फाइनली आज इंतजार खत्म हो गया है और ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज मिर्जापुर के सीरीज का पहला सीजन 2018 में रिलीज हुआ था, वहीं इसका दूसरा भाग 2020 में आया था। दोनों सीजन की सफलता के बाद अब निर्माता ‘मिर्जापुर 3’ लेकर आ रहे हैं। आखिरकार लंबे इंतजार के बाद अब ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज तारीख से पर्दा अब उठ गया है। इसके साथ निर्माताओं ने सीरीज का पहला पोस्टर भी साझा कर दिया है।  

आपको बता दें कि मिर्जापुर सीरीज की रिलीज की अगर बात की जाए तो इसका प्रीमियर प्राइम वीडियो पर 5 जुलाई को होगा। कालीन भैया के भौकाल से लेकर गुड्डू भैया की दहशत तक का मजा दर्शकों को देखने को मिलेगा। इस बार जंगल में भौकाल मचेगा। टीजर भी इस बात का खुलासा किया गया है कि इस बार लड़ाई आर या पार की होगी, क्योंकि घायल शेर वापस आ चुके है अपनी सत्ता लेने, जिसके सामने चालक लोमड़ी और या जंगली बिल्ली, घायल शेर की दहशत सभी को कमजोर कर देगी।
‘मिर्जापुर 3’ OTT के दिग्गज प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर 5 जुलाई से स्ट्रीम होगी। इस सीरीज की रिलीज डेट अनाउंस करते हुए प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर सीरीज का नया पोस्टर भी जारी किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है कि  ‘मिर्जापुर सीजन 3 का, डेट नोट कर लीजिए, मिर्जापुर प्राइम पर 5 जुलाई को’

महत्वपूर्ण बिंदु

  • इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु, रसिका दुग्गल श्वेता त्रिपाठी,अली फजल ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों को काफी एंटरटेन किया था।
  • अमेजॉन प्राइम वीडियो की इस सीरीज के दोनों सीजन के डायलॉग्स से लेकर कहानी तक लोगों के दिल में बस गए थे।
  • तीसरा सीजन क्या अपने दोनों सीजन की तरह दर्शकों को इम्प्रेस कर पाता है या नहीं।
  • मिर्जापुर वेब सीरीज के पहले दोनों सीजन जबरदस्त हिट थे।
  • फिलहाल मिर्जापुर सीजन 3 का काफी हाईप बना हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button