ऋ चा चड्ढा ने शुरू की फिल्म आइना की शूटिंग

ऋचा चड्ढा इस साल आइना के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और इसमें वह क्रॉनिकल्स ऑफ नार्निया फेम विलियम मोसले के साथ मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी।
फिल्म वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है। फिलहाल, फिल्म की शूटिंग यूके में चल रही है और लंदन शेड्यूल के बाद इसे भारत में अलग-अलग लोकेशन पर शूट किया जाएगा। फिल्म के बारे में बात करते हुए ऋ चा ने कहा, मैंने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स के लिए कुछ स्क्रिप्ट पढ़ी थीं लेकिन कुछ भी अच्छी नहीं लग रही थी।
जब आइना मेरे पास आई, तो मुझे पता था कि यह वही है और अब, जैसा कि आखिरकार हो रहा है, मैं बेहद रोमांचित हूं। फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प है। मैंने अपने अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू के लिए एक मजबूत स्क्रिप्ट तैयार की है और आइना उसके लिए बिल्कुल उपयुक्त थी।

फ्रेशर जैसा करती हैं फील

उन्होंने आगे बताया, फिल्म की पूरी शूटिंग यूके में हुई है और उनकी कार्य संस्कृति हमारी तुलना में बहुत अलग है। इसलिए, भारतीय फिल्म उद्योग में कई वर्षों के अनुभव के साथ भी, मुझे एक फ्रेशर जैसा महसूस हो रहा है। एक्ट्रेस ने फुकरे-3 की शूटिंग पूरी कर ली है, जहां वह भोली पंजाबन की भूमिका निभा रही हैं।

Related Articles

Back to top button