बीजेपी से रीता बहुगुणा जोशी ने रखी बड़ी मांग,लखनऊ कैंट से बेटे के लिए मांगी टिकट

Rita Bahuguna Joshi made a big demand from BJP, sought ticket for son from Lucknow Cant

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले यूपी बीजेपी में सब ठीक नहीं चल रहा है। कई विधायकों के दामन छोड़ने के बीच रीता बहुगुणा जोशी से जुड़ी खबर भी सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक रीता बहुगुणा जोशी ने अपने बेटे के लिए टिकट मांगा है, रीता बहुगुणा चाहती हैं कि उनके बेटे मयंक को लखनऊ कैंट से टिकट मिले।

आपको बता दें कि रीता बहुगुणा लखनऊ कैंट से दो बार विधायक रह चुकी हैं। रीता खुद चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान पहले ही कर चुकी हैं। एक इंटरव्यू में रीता ने कहा था, ‘मैंने चुनाव न लड़ने का मन बना लिया है। मैं 2019 में भी नहीं लड़ रही थी लेकिन पार्टी का आदेश हुआ तो लड़ा। संन्यास नहीं लूंगी, राजनीति करूंगी, जनता के बीच रहूंगी लेकिन अब कोई भी चुनाव मैं नहीं लूंगी।

स्वामी प्रसाद मौर्य पर दिया बयान

रीता बहुगुणा जोशी ने स्वामी प्रसाद मौर्य के बीजेपी छोड़ने पर भी बयान दिया था। रीता ने मौर्य को जमीनी नेता बताते हुए कहा था कि उन्हें रोका जाना चाहिए। रीता ने कहा था कि स्वामी प्रसाद ने अभी कोई पार्टी ज्वॉइन नहीं की है, इसलिए उन्हें रोका जा सकता है।

उत्तर प्रदेश में कुल 403 सीटें हैं. यहां सात चरणों में मतदान होना है. इन चरणों के तहत 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होगा। नतीजे 10 मार्च को बाकी राज्य (पंजाब, मणिपुर, उत्तराखंड और गोवा) के साथ आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button