रालोद का बड़ा दांव: खिलाडिय़ों और युवाओं पर जयंत की नजर, पारुल-अन्नु और किरण के लिए रखा ये खास कार्यक्रम

मेरठ। रालोद की ओर से एशियन गेम्स में स्वर्ण पदक प्राप्त करने वाली पारुल चौधरी, अन्नु रानी और कांस्य पदक विजेता किरण बालियान के लिए 16 अक्तूबर को सम्मान समारोह आयोजित होगा। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह इन कार्यक्रमों में शामिल होंगे। वह सोमवार सुबह 11 बजे पहले रुडक़ी रोड पर एकता नगर स्थित किरण बालियान के आवास पर पहुंचेंगे। यहां उनका सम्मान किया जाएगा।
इसके बाद पार्टी की ओर से बहादरपुर और इकलौता गांव में सम्मान समारोह का आयोजन होगा। यहां जयंत खिलाडिय़ों का सम्मान करेंगे और इस मौके पर आयोजित सभा को संबोधित करेंगे। समारोह की तैयारी को लेकर जिलाध्यक्ष मतलूब गौड़, राष्ट्रीय सचिव राजकुमार सांगवान, वरिष्ठ नेता सुनील रोहटा, संगीता दोहरे, आतिर रिजवी, नरेंद्र खजूरी, प्रतीक जैन आदि की ओर से रोजाना गांवों में जाकर बैठकें की जा रही हैं।
शुक्रवार को भी किठौर, मसूरी, कुनकुरा, सांधन सहित अन्य गांवों में बैठक की गई। वहीं, रालोद की महिला प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय अध्यक्ष मनीषा अहलावत की ओर से शुक्रवार को पारुल चौधरी के घर जाकर उनका सम्मान किया गया।
रालोद ने मिशन 2024 की तैयारी शुरू कर दी है। सभी धर्मों के लोगों को जोडऩे के जहां पार्टी की ओर से भाईचारा सद्भावना सम्मेलन किए जा रहे हैं, वहीं युवाओं और खिलाडिय़ों को जोडऩे के लिए खेलों को भी बढ़ावा दे रही है। रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह की खिलाडिय़ों सहित अन्य युवाओं पर नजर है। इसलिए पार्टी की ओर से खिलाडिय़ों के लिए सम्मान समारोह जैसे आयोजन किए जा रहे हैं।
दरअसल, पश्चिमी उत्तर प्रदेश में काफी संख्या में खिलाड़ी हैं। यहां कैलाश प्रकाश स्पोट्र्स स्टेडियम में ही कई जिलों से खिलाड़ी अभ्यास करने आते हैं। वे यहां से निकलकर देश का प्रतिनिधित्व करते हैं। पारुल, अन्नु, किरण भी इन्हीं खिलाडिय़ों में शामिल हैं। इन खिलाडिय़ों के सम्मान के लिए रालोद 16 नवंबर को बड़ा समारोह किया जा रहा है। यहां जयंत खुद इन खिलाडिय़ों का सम्मान करेंगे। इससे पहले भी जयंत चौधरी सांसद निधि से मुजफ्फरनगर में खेल स्टेडियम के निर्माण के लिए बड़ी धनराशि दे चुके हैं। हाल ही में राजस्थान के जयपुर में भी उन्होंने एक लॉ कालेज के इंडोर स्टेडियम के लिए दस लाख रुपये अनुदान के रूप में दिए।
इसके अलावा बागपत में रेसलिंग कोर्ट बनाने सहित अन्य व्यवस्थाओं के लिए भी पत्र लिखे हैं। जल्द ही मेरठ में भाईचारा सम्मेलन भी होगा। इसके अलावा समरसता अभियान चलाएं जाएंगे।

Related Articles

Back to top button