अभिजीत बिचुकले को जम्हाई लेते देख भड़के सलमान खान

Salman Khan furious after seeing Abhijeet Bichukale yawning

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। बिग बॉस- 15 का ये सीजन सिर्फ टास्क रद्द कराने के लिये जाना जायेगा, इस सीजन बिग बॉस हाउस में कोई टास्क ढंग से नहीं किया गया हैं। इस हफ्ते भी वही हुआ घरवालों के पास टिकट टू फिनाले टास्क जीत कर फिनाले तक पहुंचने का मौका था लेकिन किसी ने इसे गंभीरता से नहीं लिया, हर टास्क रद्द करा दिये। घर के सदस्यों की इस हरकत से परेशान होकर शो के होस्ट सलमान खान शुक्रवार को सबकी क्लास लगाते दिखाई देंगे।

वीकेंड का वार का प्रोमो सामने आ चुका है। इस वीकेंड का वार सलमान खान घर के हर सदस्य पर अपना गुस्सा निकालते दिखाई देंगे। पर उन्हें सबसे ज्यादा गुस्सा अभिजीत बिचुकले की हरकत पर आता है। प्रोमो में सलमान बिग बॉस कंटेस्टेंट्स से कहते हैं कि टास्क रद्द कराने में आप लोगों ने पीएचडी भी कर ली। एक ओर जहां सलमान की बात सुनने के बाद हर कंटेस्टेंट्स सीरियस हो कर बैठा है, वहीं अभिजीत बिचुकले जम्हाई लेते हुए दिखे।

सलमान खान का गुस्सा देख कर लग रहा है कि अभिजीत बिचुकले ज्यादा दिन तक बिग बॉस हाउस में नहीं टिक पायेंगे. ऐसा पहली बार नहीं है जब सलमान किसी पर इतनी बुरी तरह भड़कते दिखाई दिये हैं। बिग बॉस के हर सीजन में एक न एक प्राणी ऐसा आता है, जो अपनी हरकतों की वजह से शो से बाहर चला जाता है। इनमें से कई तो ऐसे हैं, जिन्हें खुद सलमान खान ने घर से बेघर किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button